Asia Cup: Shaheen Afridi से भी ज्यादा खतरनाक ये 2 पाकिस्तानी प्लेयर्स, Rohit सेना को रहना होगा अलर्ट
Advertisement

Asia Cup: Shaheen Afridi से भी ज्यादा खतरनाक ये 2 पाकिस्तानी प्लेयर्स, Rohit सेना को रहना होगा अलर्ट

IND vs PAK: पाकिस्तान के पास दो ऐसे प्लेयर्स हैं, जो एशिया कप में भारतीय टीम के लिए खतरा साबित हो सकते हैं. ये प्लेयर्स चंद गेंदों में ही मैच का रुख बदलने में माहिर हैं. ऐसे में कप्तान रोहित शर्मा को इन प्लेयर्स से सावधान रहने की जरूरत है. 

Twitter

India vs Pakistan: भारत और पाकिस्तान के बीच क्रिकेट मैच को लेकर फैंस बहुत ही उत्साहित रहते हैं. जब भी दोनों देशों के बीच क्रिकेट मैच होता है, ग्राउंड पर रोमांच अपने चरम पर होता है. भारतीय टीम की बल्लेबाजी पूरी दुनिया में सबसे मजबूत मानी जाती है. वहीं, पाकिस्तान की गेंदबाजी. लेकिन पिछले कुछ सालों में पाकिस्तानी टीम की बल्लेबाजी में बहुत सुधार हुआ है. शाहीन अफरीदी के अलावा पाकिस्तानी टीम में दो ऐसे खिलाड़ी हैं, जो टीम इंडिया के लिए खतरा बन सकते हैं. ऐसे में कप्तान रोहित शर्मा को इन प्लेयर्स से सावधान रहना होगा. 

शानदार फॉर्म में है ये खिलाड़ी 

पाकिस्तान के बाबर आजम (Babar Azam) दुनिया के बेहतरीन बल्लेबाज में हैं. वह अभी टी20 रैंकिंग में नंबर एक बल्लेबाज हैं. बाबर आजम ने नीदरलैंड के खिलाफ शानदार प्रदर्शन किया है. उन्होंने तीनों ही मैचों में तीन हाफ सेंचुरी जमाईं हैं. पिछले साल टी20 वर्ल्ड कप में उन्होंने भारत के खिलाफ 69 रनों की बेहतरीन पारी खेली थी. ऐसे में युजवेंद्र चहल एंड कंपनी को उनके बाबर आजम के खिलाफ अलग रणनीति अपनानी होगी.  

टी20 क्रिकेट के हैं महारथी 

बाबर आजम टी20 क्रिकेट के बड़े महारथी हैं. वह विकेट पर टिककर बैटिंग करने के लिए फेमस हैं. उनके पास स्पिन और तेज गेंदबाजी खेलने की गजब क्षमता है. बाबर आजम ने टी20 क्रिकेट के 74 मैचों में 2686 रन बनाए हैं. ऐसे में अगर टीम इंडिया को जीत हासिल करनी है, तो बाबर आजम से निपटना होगा. 

पाकिस्तान के बैटिंग ऑर्डर की रीढ़ है ये प्लेयर 

पाकिस्तान के लिए मोहम्मद रिजवान (Mohammed Rizwan)ने पिछले कुछ समय में बेहतरीन पारियां खेली हैं. पिछले साल टी20 वर्ल्ड कप में वह भारतीय टीम के लिए बुरा सपना साबित हुए हैं. ववह पारी की शुरुआत में बहुत ही खतरनाक नजर आते हैं. मोहम्मद रिजवान बहुत ही शानदार फॉर्म में चल रहे हैं. रिजवान पाकिस्तान टीम को मजबूत शुरुआत दिलाने के लिए फेमस हैं. मोहम्मद रिजवाने ने पाकिस्तान के लिए 56 टी20 मैचों में 1662 रन बनाए हैं. ऐसे में भारतीय गेंदबाजों को इस प्लेयर से सावधान रहना होगा. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news