Team India में अचानक हुई इस खतरनाक खिलाड़ी की एंट्री, द. अफ्रीका की टीम में फैलेगी दहशत!
Advertisement
trendingNow11194634

Team India में अचानक हुई इस खतरनाक खिलाड़ी की एंट्री, द. अफ्रीका की टीम में फैलेगी दहशत!

Team India: ये खिलाड़ी अपने दम पर टीम इंडिया (Team India) को हारी हुई बाजी भी जिता सकता है. भारत की दुश्मन टीमों को अकेले दम पर ही ये खिलाड़ी तबाह कर सकता है. भारतीय टीम का ये धाकड़ खिलाड़ी द. अफ्रीका की टीम को अकेले ही दम पर चित कर सकता है.

Team India में अचानक हुई इस खतरनाक खिलाड़ी की एंट्री, द. अफ्रीका की टीम में फैलेगी दहशत!

Team India: भारत और साउथ अफ्रीका के बीच 9 जून से 5 मैचों की टी20 सीरीज खेली जाएगी. इस टी20 सीरीज के लिए टीम इंडिया में एक खतरनाक खिलाड़ी की एंट्री हुई है. भारतीय टीम में इस खिलाड़ी की 6 महीने बाद वापसी हो रही है, जिससे द. अफ्रीका की टीम में भी दहशत फैल गई होगी.

टीम इंडिया में अचानक हुई इस खतरनाक खिलाड़ी की एंट्री

ये खिलाड़ी अपने दम पर टीम इंडिया (Team India) को हारी हुई बाजी भी जिता सकता है. भारत की दुश्मन टीमों को अकेले दम पर ही ये खिलाड़ी तबाह कर सकता है. भारतीय टीम का ये धाकड़ खिलाड़ी द. अफ्रीका की टीम को अकेले ही दम पर चित कर सकता है.

6 महीने बाद टीम इंडिया में वापसी

विस्फोटक ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या की 6 महीने बाद टीम इंडिया में वापसी हुई है. हार्दिक पांड्या को साउथ अफ्रीका के खिलाफ 5 मैचों की टी20 सीरीज के लिए भारतीय टीम में शामिल किया गया है. हार्दिक पांड्या अब पूरी तरह से फिट हैं. IPL 2022 में हार्दिक पांड्या गेंद और बल्ले से गदर मचा रहे हैं.

हार के जबड़े से जीत छीनने में माहिर

साउथ अफ्रीका के खिलाफ 5 मैचों की टी20 सीरीज में हार्दिक पांड्या भारत के सबसे बड़े मैच विनर साबित हो सकते हैं. हार्दिक पांड्या हार के जबड़े से जीत छीनने में माहिर हैं. साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज में हार्दिक पांड्या बड़ी भूमिका निभा सकते हैं. जब-जब टीम इंडिया को तेज रनों की दरकार होती है, तो उस दौरान हार्दिक पांड्या विरोधी गेंदबाजों के खिलाफ मैदान के हर कोने में रन बनाने की क्षमता रखते हैं.

भारत की टी20 अंतरराष्ट्रीय टीम इस प्रकार है:

लोकेश राहुल (कप्तान), रूतुराज गायकवाड़, ईशान किशन, दीपक हुड्डा, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत (उप कप्तान, विकेटकीपर), दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), हार्दिक पंड्या, वेंकटेश अय्यर, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, अक्षर पटेल, रवि बिश्नोई, भुवनेश्वर कुमार, हर्षल पटेल, आवेश खान, अर्शदीप सिंह और उमरान मलिक. 

Trending news