IND vs SL: दूसरे टी20 में कप्तान हार्दिक पांड्या ने सुधारी अपनी बड़ी गलती, पहले टी20 के विलेन को कर दिया टीम से बाहर
Advertisement
trendingNow11515979

IND vs SL: दूसरे टी20 में कप्तान हार्दिक पांड्या ने सुधारी अपनी बड़ी गलती, पहले टी20 के विलेन को कर दिया टीम से बाहर

India vs Sri Lanka, 2023: दूसरे टी20 मैच में टीम इंडिया के कप्तान हार्दिक पांड्या ने अपनी बड़ी गलती को सुधारते हुए एक बेहद फिसड्डी खिलाड़ी को प्लेइंग इलेवन से बाहर कर दिया है. बता दें कि कप्तान हार्दिक पांड्या ने जिस खिलाड़ी को दूसरे टी20 मैच की प्लेइंग इलेवन से बाहर किया है, वो पहले टी20 मैच में टीम इंडिया के लिए सबसे बड़ा विलेन साबित हुआ था.

India vs Sri Lanka, 2nd T20I

India vs Sri Lanka, 2nd T20I: भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज का दूसरा मुकाबला पुणे के MCA स्टेडियम में खेला जा रहा है. इस मैच में टीम इंडिया के कप्तान हार्दिक पांड्या ने अपनी बड़ी गलती को सुधारते हुए एक बेहद फिसड्डी खिलाड़ी को प्लेइंग इलेवन से बाहर कर दिया है. बता दें कि कप्तान हार्दिक पांड्या ने जिस खिलाड़ी को दूसरे टी20 मैच की प्लेइंग इलेवन से बाहर किया है, वो पहले टी20 मैच में टीम इंडिया के लिए सबसे बड़ा विलेन साबित हुआ था.

दूसरे टी20 में कप्तान पांड्या ने सुधारी अपनी गलती

श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टी20 मैच में टीम इंडिया के कप्तान हार्दिक पांड्या ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया है और मेहमान टीम को पहले बल्लेबाजी का मौका दिया है. हार्दिक पांड्या ने इस मैच में फिसड्डी तेज गेंदबाज हर्षल पटेल को प्लेइंग इलेवन से बाहर का रास्ता दिखा दिया है और उनकी जगह प्लेइंग इलेवन में तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह को मौका दिया है. पहले टी20 मैच में हर्षल पटेल ने 4 ओवर में 41 रन लुटा दिए थे. हर्षल पटेल को 2 विकेट भले ही मिल गए, लेकिन उसके लिए उन्होंने 41 रन लुटा दिए, जो टीम इंडिया के लिए बहुत नुकसानदायक साबित हुआ. 

पहले टी20 के विलेन को कर दिया टीम से बाहर

हर्षल पटेल की महंगी गेंदबाजी की वजह से भारत पहला टी20 मैच हार जाता, लेकिन किसी तरह टीम इंडिया ने आखिरी पलों में बाजी मारते हुए 2 रनों से श्रीलंका पर रोमांचक जीत दर्ज कर ली. हर्षल पटेल को अपनी खराब गेंदबाजी का खामियाजा भुगतना पड़ा है. अब कप्तान हार्दिक पांड्या ने अपनी गलती को सुधारते हुए हर्षल पटेल को दूसरे टी20 मैच की प्लेइंग इलेवन से बाहर कर दिया है. हर्षल पटेल की जगह दूसरे टी20 मैच में तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह की वापसी हुई है, जो बुखार के कारण पहले टी20 मैच में नहीं खेले थे.

दोबारा टीम इंडिया में वापसी करना नामुमकिन के बराबर

हर्षल पटेल ने अपने आखिरी 8 टी20 इंटरनेशनल मैचों में सिर्फ 6 विकेट्स ही झटके हैं. वहीं, हर्षल पटेल ने अपने पिछले 12 टी20 इंटरनेशनल मैचों में 5 बार 40 से ज्यादा रन लुटाए हैं. हर्षल पटेल अपनी इसी कमजोरी के कारण अब टीम इंडिया में जगह डिजर्व नहीं करते हैं. अब हर्षल पटेल के लिए दोबारा टीम इंडिया में वापसी करना नामुमकिन के बराबर हैं. टीम इंडिया के पास अब उमरान मलिक, अर्शदीप सिंह और शिवम मावी जैसे तेज गेंदबाजों का अच्छा पूल है. हर्षल पटेल टी20 इंटरनेशनल फॉर्मेट में टीम इंडिया के सबसे फिसड्डी तेज गेंदबाज साबित हुए हैं.  

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news