IND vs SL: टी20 सीरीज में श्रीलंका का सबसे बड़ा दुश्मन बनेगा ये भारतीय खिलाड़ी! युवराज की तरह उड़ाता है छक्के
Advertisement
trendingNow12351843

IND vs SL: टी20 सीरीज में श्रीलंका का सबसे बड़ा दुश्मन बनेगा ये भारतीय खिलाड़ी! युवराज की तरह उड़ाता है छक्के

Team India: टीम इंडिया का ये खिलाड़ी इतना खतरनाक है कि उसकी बैटिंग से श्रीलंकाई टीम के खेमे में दहशत की लहर दौड़ जाएगी. टी20 सीरीज में श्रीलंकाई टीम के लिए ये भारतीय खिलाड़ी सबसे बड़ा काल साबित हो सकता है और पूरी ही टीम को अकेले दम पर ही तहस-नहस कर सकता है.

IND vs SL: टी20 सीरीज में श्रीलंका का सबसे बड़ा दुश्मन बनेगा ये भारतीय खिलाड़ी! युवराज की तरह उड़ाता है छक्के

IND vs SL T20I: भारत और श्रीलंका (India vs Sri Lanka) के बीच 3 मैचों की टी20 सीरीज का पहला मुकाबला 27 जुलाई को शाम 7:00 बजे से पल्लेकेले में खेला जाएगा. टीम इंडिया के पास एक ऐसा खतरनाक खिलाड़ी मौजूद है, जो युवराज सिंह जैसा मैच विनर है और वह भारत को श्रीलंका की धरती पर अकेले दम पर टी20 सीरीज जिता सकता है. टीम इंडिया का ये खिलाड़ी इतना खतरनाक है कि उसकी बैटिंग से श्रीलंकाई टीम के खेमे में दहशत की लहर दौड़ जाएगी. टी20 सीरीज में श्रीलंकाई टीम के लिए ये भारतीय खिलाड़ी सबसे बड़ा काल साबित हो सकता है और पूरी ही टीम को अकेले दम पर ही तहस-नहस कर सकता है.

श्रीलंका का सबसे बड़ा दुश्मन बनेगा ये भारतीय खिलाड़ी!

सूर्यकुमार यादव अपनी मैच पलटने वाली बैटिंग की काबिलियत के दम पर भारत को श्रीलंका की धरती पर अकेले दम पर टी20 सीरीज जिता सकते हैं. श्रीलंका के खिलाफ इस टी20 सीरीज से नए टी20 कप्तान सूर्यकुमार यादव और नए हेड कोच गौतम गंभीर टीम इंडिया की कमान संभालेंगे. सूर्यकुमार यादव मैदान के चारों तरफ 360 डिग्री एंगल में चौके और छक्कों की बारिश कर गदर मचाते हैं. सूर्यकुमार यादव के पास पारी को संभालने और साथ ही मैच फिनिश करने की दोहरी काबिलियत है.  

युवराज की तरह उड़ाता है छक्के

सूर्यकुमार यादव जैसा टैलेंटेड बल्लेबाज मैदान के चारों तरफ एक से बढ़कर एक शॉट्स खेलने और रन बटोरने की कला जानता है. सूर्यकुमार यादव पूर्व भारतीय बल्लेबाज युवराज सिंह की तरह छक्के उड़ाते हैं. पिछले कुछ समय में सूर्यकुमार यादव ने अपनी बल्लेबाजी के दम पर टीम इंडिया में अपना एक अलग ही मुकाम बनाया है. उनके तरकश में हर वो तीर मौजूद है, जो विरोधी टीम को धराशाई कर सके. 

सूर्यकुमार यादव के रिकॉर्ड्स 

सूर्यकुमार यादव ने टीम इंडिया के लिए 68 टी20 इंटरनेशनल मैचों में 43.33 की औसत और 167.74 की स्ट्राइक रेट से 2340 रन बनाए हैं. सूर्यकुमार यादव ने टी20 इंटरनेशनल में 4 शतक और 19 अर्धशतक जड़े हैं. सूर्यकुमार यादव ने 37 वनडे मैचों में 25.77 की औसत से 773 रन बनाए हैं. सूर्यकुमार यादव ने वनडे में 4 अर्धशतक जड़े हैं. 

श्रीलंका टी20 सीरीज के लिए टीम इंडिया

सूर्यकुमार यादव (कप्तान), शुभमन गिल (उपकप्तान), यशस्वी जायसवाल, रिंकू सिंह, रियान पराग, ऋषभ पंत, संजू सैमसन, हार्दिक पांड्या, शिवम दुबे, अक्षर पटेल, वॉशिंगटन सुंदर, रवि बिश्नोई, अर्शदीप सिंह, खलील अहमद और मोहम्मद सिराज.

भारत बनाम श्रीलंका टी20 इंटरनेशनल सीरीज

पहला टी20 मैच - 27 जुलाई, शाम 7.00 बजे, पल्लेकेले 

दूसरा टी20 मैच - 28 जुलाई, शाम 7.00 बजे, पल्लेकेले 

तीसरा टी20 मैच - 30 जुलाई, शाम 7.00 बजे, पल्लेकेले

Trending news