IND vs WI: पहले टी20 में रोहित का सबसे बड़ा हथियार बनेगा ये खिलाड़ी, विंडीज को कर देगा तहस-नहस!
Advertisement
trendingNow11279398

IND vs WI: पहले टी20 में रोहित का सबसे बड़ा हथियार बनेगा ये खिलाड़ी, विंडीज को कर देगा तहस-नहस!

IND vs WI: टीम इंडिया और वेस्टइंडीज के बीच पांच मैचों की टी20 सीरीज का पहला मुकाबला आज रात 8 बजे से खेला जाएगा. इस टी20 मैच में एक खिलाड़ी टीम इंडिया और कप्तान रोहित शर्मा के लिए सबसे बड़ा हथियार साबित हो सकता है. 

IND vs WI: पहले टी20 में रोहित का सबसे बड़ा हथियार बनेगा ये खिलाड़ी, विंडीज को कर देगा तहस-नहस!

IND vs WI: टीम इंडिया और वेस्टइंडीज के बीच पांच मैचों की टी20 सीरीज का पहला मुकाबला आज रात 8 बजे से खेला जाएगा. इस टी20 मैच में एक खिलाड़ी टीम इंडिया और कप्तान रोहित शर्मा के लिए सबसे बड़ा हथियार साबित हो सकता है. वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टी20 मैच में रोहित शर्मा टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में एक घातक प्लेयर की एंट्री कराएंगे. ये खिलाड़ी पल भर में मैच पलटने में माहिर हैं.

पहले टी20 में रोहित का सबसे बड़ा हथियार बनेगा ये खिलाड़ी

टीम इंडिया का ये बल्लेबाज अपनी बैटिंग से गेंदबाजों को आतंकित करता है. ये बल्लेबाज और कोई नहीं बल्कि सूर्यकुमार यादव हैं. वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टी20 मैच में वह अपने बल्ले से विस्फोट करना चाहेंगे. टीम इंडिया का ये बल्लेबाज अकेले दम पर पूरा मैच पलटने का दम रखता है.

आलोचकों को देगा मुहंतोड़ जवाब

सूर्यकुमार यादव को मौजूदा समय में दुनिया का सबसे खतरनाक बल्लेबाज माना जा रहा है. ऐसे में वह अपनी बल्लेबाजी से वेस्टइंडीज की टीम को चूर-चूर कर सकते हैं. सूर्यकुमार यादव के रूप में भारत को एक ऐसा विस्फोटक बल्लेबाज मिल गया है, जो मैदान के चारों तरफ 360 डिग्री एंगल में चौके और छक्कों से गदर मचा रहा है.

तूफान मचाता है ये घातक खिलाड़ी

सूर्यकुमार यादव की बल्लेबाजी का कोई मुकाबला ही नहीं है. सूर्यकुमार यादव जितने तरह के शॉट खेलते हैं, ये एबी डिविलियर्स अपने समय में किया करते थे. सूर्यकुमार यादव जैसे खिलाड़ी का मिलना बहुत मुश्किल है. सूर्यकुमार यादव जैसा टैलेंटेड बल्लेबाज मैदान के चारों तरफ एक से बढ़कर एक शॉट्स खेलने और रन बटोरने की कला जानता है. सूर्यकुमार यादव को 360 डिग्री प्लेयर कहा जाता है. सूर्यकुमार यादव के पास पारी को संभालने और साथ ही मैच फिनिश करने की दोहरी काबिलियत है. सूर्यकुमार यादव को भारत का एबी डिविलियर्स कहा जाता है. सूर्यकुमार यादव जैसा टैलेंटेड बल्लेबाज पार्टनरशिप करने में भी मदद कर सकता है.  

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news