IND vs WI: तीसरे वनडे में तूफान मचाएगा भारत का ये बल्लेबाज, आलोचकों को देगा मुहंतोड़ जवाब!
Advertisement
trendingNow11273985

IND vs WI: तीसरे वनडे में तूफान मचाएगा भारत का ये बल्लेबाज, आलोचकों को देगा मुहंतोड़ जवाब!

IND vs WI: भारत का एक बल्लेबाज तूफान मचाने को बेताब रहेगा. ये बल्लेबाज अपने आलोचकों को हर हाल में मुंहतोड़ जवाब देना चाहेगा. वनडे सीरीज का तीसरा मुकाबला 27 जुलाई को शाम 7 बजे से पोर्ट ऑफ स्पेन में खेला जाएगा.

IND vs WI: तीसरे वनडे में तूफान मचाएगा भारत का ये बल्लेबाज, आलोचकों को देगा मुहंतोड़ जवाब!

IND vs WI: भारत और वेस्टइंडीज (India vs West Indies) के बीच 3 मैचों की वनडे सीरीज का तीसरा मुकाबला 27 जुलाई को शाम 7 बजे से पोर्ट ऑफ स्पेन में खेला जाएगा. टीम इंडिया पहले ही इस वनडे सीरीज को जीतकर 2-0 से आगे है. तीसरे वनडे में टीम इंडिया के ऊपर कोई भी दबाव नहीं रहेगा. ऐसे में भारत का एक बल्लेबाज बल्ले से तूफान मचाने को बेताब रहेगा. ये बल्लेबाज अपने आलोचकों को हर हाल में मुंहतोड़ जवाब देना चाहेगा.

तीसरे वनडे में तूफान मचाएगा भारत का ये बल्लेबाज

टीम इंडिया का ये बल्लेबाज अपनी बैटिंग से गेंदबाजों को आतंकित करता है. ये बल्लेबाज और कोई नहीं बल्कि सूर्यकुमार यादव हैं. भले ही सूर्यकुमार यादव वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले वनडे में 13 और दूसरे वनडे में 9 रन ही बना पाए हों, लेकिन तीसरे वनडे में वह अपने बल्ले से विस्फोट करना चाहेंगे. टीम इंडिया का ये बल्लेबाज अकेले दम पर पूरा मैच पलटने का दम रखता है.

आलोचकों को देगा मुहंतोड़ जवाब

सूर्यकुमार यादव को मौजूदा समय में दुनिया का सबसे खतरनाक बल्लेबाज माना जा रहा है. ऐसे में वह अपनी बल्लेबाजी से वेस्टइंडीज की टीम को चूर-चूर कर सकते हैं. सूर्यकुमार यादव के रूप में भारत को एक ऐसा विस्फोटक बल्लेबाज मिल गया है, जो मैदान के चारों तरफ 360 डिग्री एंगल में चौके और छक्कों से गदर मचा रहा है.

तूफान मचाता है ये घातक खिलाड़ी

सूर्यकुमार यादव की बल्लेबाजी का कोई मुकाबला ही नहीं है. सूर्यकुमार यादव जितने तरह के शॉट खेलते हैं, ये एबी डिविलियर्स अपने समय में किया करते थे. सूर्यकुमार यादव जैसे खिलाड़ी का मिलना बहुत मुश्किल है. सूर्यकुमार यादव जैसा टैलेंटेड बल्लेबाज मैदान के चारों तरफ एक से बढ़कर एक शॉट्स खेलने और रन बटोरने की कला जानता है. सूर्यकुमार यादव को 360 डिग्री प्लेयर कहा जाता है. सूर्यकुमार यादव के पास पारी को संभालने और साथ ही मैच फिनिश करने की दोहरी काबिलियत है. सूर्यकुमार यादव को भारत का एबी डिविलियर्स कहा जाता है. सूर्यकुमार यादव जैसा टैलेंटेड बल्लेबाज पार्टनरशिप करने में भी मदद कर सकता है.  

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news