India vs Zimbabwe: 'हमें बिल्कुल हल्के में ना ले भारत', ODI सीरीज से पहले ही जिम्बाब्वे के कोच ने दी बड़ी चेतावनी
Advertisement

India vs Zimbabwe: 'हमें बिल्कुल हल्के में ना ले भारत', ODI सीरीज से पहले ही जिम्बाब्वे के कोच ने दी बड़ी चेतावनी

India vs Zimbabwe: भारतीय टीम को जिम्बाब्वे के खिलाफ केएल राहुल की कप्तानी में तीन वनडे मैच खेलने हैं, लेकिन इससे पहले जिम्बाब्वे के कोच ने भारत को बड़ी चेतावनी दी है. 

Twitter

Zimbabwe coach Dave Houghton: भारतीय टीम (Indian Team) को जिम्बाब्वे दौरे पर तीन वनडे मैचों की सीरीज खेलनी है. इसके लिए टीम इंडिया में का कप्तान केएल राहुल (KL Rahul) को बनाया है. वहीं, इस दौरे के लिए कोच पद की जिम्मेदारी वीवीएस लक्ष्मण को दी गई है. जिम्बाब्वे टीम बहुत ही शानदार फॉर्म में चल रही है. उसने वनडे और टी20 सीरीज दोनों में ही बांग्लादेश को पटखनी दी है. अब जिम्बाब्वे के कोच डेव ह्यूटन ने भारतीय टीम को बड़ी चेतावनी दी है. 

जिम्बाब्वे के कोच ने दिया ये बयान 

इनसाइड स्पोर्ट्स की रिपोर्ट के मुताबिक जिम्बाब्वे के कोच डेव ह्यूटन (Dave Houghton) ने तीन टी20 मैचों की सीरीज से पहले कहा, 'जिम्बाब्वे टीम ने हाल के समय में क्रिकेट में प्रगति की है और हम टी20 वर्ल्ड कप के लिए क्वालीफाई कर रहे हैं. जिम्बाब्वे भारत को कड़ी चुनौती पेश करेगा. भारत हमको हल्के में नहीं ले सकता है. हम भारत को हरा सकते हैं.  

गेंदबाजी और फील्डिंग हुई मजबूत 

 जिम्बाब्वे के कोच डेव ह्यूटन (Dave Houghton) ने आगे बोलते हुए कहा, 'हमारी गेंदबाजी और फील्डिंग मजबूत हुई है. यह जैसी मेरे समय में थी उतनी ही अच्छी है. हमारे पास अच्छे बल्लेबाज हैं, जो शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं. लेकिन भारत के लिए खिलाफ हमारा कड़ा एग्जाम होगा और मैं वास्तव में अच्छी प्रतिस्पर्धा की उम्मीद करूंगा.'

सिकंदर रजा के बारे में दिया ये बयान 

स्टार खिलाड़ी सिकंदर रजा के बारे में बोलते हुए जिम्बाब्वे के कोच ने कहा, 'सिकंदर रजा बहुत ही शानदार फॉर्म में हैं. उनसे अपने दम पर हमें कई मैच जिताए हैं. रजा जैसे खिलाड़ी टीम में होने से बाकि प्लेयर्स को साहस मिलता है. वहीं, रेजिस चकबवा और इनोसेंट काया भी टीम में योगदान देने में माहिर प्लेयर हैं. बांग्लादेश के खिलाफ इन प्लेयर्स ने शानदार खेल दिखाया था. 

जिम्बाब्वे वनडे टीम:

रेजिस चकबवा (कप्तान), तनाका चिवंगा, ब्रैडली इवांस, ल्यूक जोंगवे, रयान बर्ल, इनोसेंट काया, कैटानो ताकुदज़वानाशे, क्लाइव मडांडे, वेस्ले मधेवेरे, तदीवानाशे मारुमनी, जॉन मसारा, टोनी मुन्योन्गा, रिचर्ड नगारवा, विक्टर न्याउची, सिकंदर रजा, मिलन शुंबा, डोनाल्ड तिरिपानो

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news