IND vs ZIM: टीम इंडिया में एक मौके को तरस रहा ये खिलाड़ी, कोई भी कप्तान खिलाने के लिए नहीं राजी!
Advertisement

IND vs ZIM: टीम इंडिया में एक मौके को तरस रहा ये खिलाड़ी, कोई भी कप्तान खिलाने के लिए नहीं राजी!

IND vs ZIM 1st Odi: कप्तान केएल राहुल ने जिम्बाब्वे के खिलाफ पहले वनडे में एक शानदार बल्लेबाज को जगह नहीं दी है. ये खिलाड़ी अभी तक टीम इंडिया के लिए अपना डेब्यू नहीं कर सका है. 

Photo (BCCI)

India vs Zimbabwe 1st Odi: भारत और जिम्बाब्वे (IND vs ZIM Ist Odi) के बीच तीन वनडे मैच की सीरीज का पहला मुकाबला हरारे स्पोर्ट्स क्लब में खेला जा रहा है. पहले वनडे मैच में टीम इंडिया ने टॉस जीत पहले गेंदबाजी चुनी. केएल राहुल ने टॉस जीतने के बाद प्लेइंग इलेवन का ऐलान किया जो काफी चौंकाने वाला था. इस प्लेइंग 11 में एक खिलाड़ी फिर जगह बनाने में नाकाम रहा. ये खिलाड़ी 31 साल की उम्र में टीम इंडिया के लिए डेब्यू करने के लिए इंतजार कर रहा है. 

इस खिलाड़ी को फिर नहीं मिली जगह 

जिम्बाब्वे के खिलाफ खेली जा रही वनडे सीरीज के पहले मैच में टीम के कप्तान केएल राहुल ने 31 साल के विस्फोटक बल्लेबाज राहुल त्रिपाठी (Rahul Tripathi) को शामिल नहीं किया है. राहुल त्रिपाठी (Rahul Tripathi) ने अभी तक टीम इंडिया के लिए अपना डेब्यू मैच नहीं खेला है, ऐसे में उम्मीद थी कि राहुल त्रिपाठी को इस सीरीज में मौका मिल सकता है, लेकिन ऐसा देखने को नहीं मिला. राहुल त्रिपाठी (Rahul Tripathi) को आईपीएल 2022 के बाद तीन सीरीज में जगह मिली है, मगर प्लेइंग 11 का हिस्सा नहीं बन सके हैं. 

रोहित-हार्दिक ने भी नहीं दिया मौका

राहुल त्रिपाठी अपनी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं. टीम इंडिया (Team India) ने हाल ही में इंग्लैंड (England) और आयरलैंड (Ireland) का दौरा किया था. इन दौरों पर खेली गईं टी20 सीरीज में राहुल त्रिपाठी स्क्वाड का हिस्सा थे, लेकिन प्लेइंग 11 में जगह नहीं बना पाए थे. उन्हें आयरलैंड के खिलाफ हार्दिक पांड्या की कप्तानी में 2 टी20 मैचों के लिए स्क्वाड में रखा गया था और इंग्लैंड दौरे पर वो रोहित शर्मा की कप्तानी में सिर्फ 1 ही टी20 मैच के लिए टीम के स्क्वाड में शामिल किए गए थे.  

IPL 2022 में खींचा सभी का ध्यान

आईपीएल 2022 में राहुल त्रिपाठी (Rahul Tripathi) ने बल्ले से शानदार खेल दिखाया था. इस सीजन में उन्होंने 14 मैचों में 414 रन भी बनाए थे. इस शानदार प्रदर्शन की वजह से उन्हें स्क्वाड में जगह दी गई है. उन्होंने आईपीएल में अभी तक कुल 76 मैच खेले हैं, इन मैचों में उनके नाम 1798 रन हैं. राहुल त्रिपाठी (Rahul Tripathi) बतौर ओपनर और लोअर ऑर्डर में भी बल्लेबाजी कर सकते हैं. 

पहले वनडे में भारत की प्लेइंग 11

शिखर धवन, शुभमन गिल, ईशान किशन, केएल राहुल (कप्तान), दीपक हुड्डा, संजू सैमसन (विकेटकीपर), अक्षर पटेल, दीपक चाहर, कुलदीप यादव, प्रसिद्ध कृष्णा, मोहम्मद सिराज

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news