IND vs ENG:'मैं वीजा ऑफिस में नहीं बैठता.' शोएब बशीर मामले पर कप्तान रोहित का आया कमेंट
Advertisement
trendingNow12076605

IND vs ENG:'मैं वीजा ऑफिस में नहीं बैठता.' शोएब बशीर मामले पर कप्तान रोहित का आया कमेंट

IND vs ENG 1st Test : पाकिस्तान में जन्मे ऑफ स्पिनर शोएब बशीर (Shoaib Bashir) को भारत के खिलाफ सीरीज के शुरुआती टेस्ट मैच के लिए हैदराबाद आना था, लेकिन इस इंग्लिश खिलाड़ी को अभी तक वीजा नहीं मिल पाया है. अब वह लंदन लौट गए हैं. इस मामले पर टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने भी रिएक्ट किया.

रोहित ने बशीर वीजा मामले पर किया रिएक्ट

Rohit Sharma Reaction on Shoaib Bashir Visa Issue : भारत और इंग्लैंड के बीच सीरीज का पहला टेस्ट मैच (India vs England 1st Test) गुरुवार 25 जनवरी से हैदराबाद में खेला जाना है. इससे पहले ही इंग्लैंड के ऑफ स्पिनर शोएब बशीर (Shoaib Bashir) को हैदराबाद आना था, लेकिन उन्हें वीजा मिलने में देरी हो रही है. वह पहले टेस्ट मैच का हिस्सा भी नहीं बन पाएंगे. इस मामले पर भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने भी रिएक्ट किया.

अभी तक नहीं मिला भारत का वीजा

इंग्लैंड के युवा ऑफ स्पिनर शोएब बशीर (Shoaib Bashir) को 5 टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए भारत का वीजा मिलने में देरी हो रही है. उन्हें अभी तक वीजा नहीं मिल पाया है जिसकी वजह से वह लंदन लौट गए. पाकिस्तान में जन्मे शोएब टीम के प्रैक्टिस सेंटर अबुधाबी से स्वदेश लौटे. 20 साल के शोएब इंग्लिश काउंटी टीम समरसेट के लिए खेलते हैं. वह अबुधाबी में टीम के साथ थे लेकिन वीजा नहीं मिलने से समय पर भारत नहीं आ पाए. 

'मैं वीजा ऑफिस में नहीं बैठता'

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने उम्मीद जताई कि बशीर भारत आकर टेस्ट सीरीज में खेल पाएंगे. हैदराबाद में सीरीज के शुरुआती टेस्ट मैच से पूर्व रोहित ने बुधवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि उन्हें उम्मीद है कि बशीर भारत आकर खेल सकेंगे. उन्होंने कहा, ‘वह (शोएब बशीर) पहली बार भारत आ रहे हैं. वैसे, मैं वीजा ऑफिस में बैठकर फैसले नहीं लेता लेकिन मुझे उम्मीद है कि वह भारत आकर सीरीज में खेल पाएंगे.’ पिछले साल ऑस्ट्रेलिया के ओपनर उस्मान ख्वाजा (Usman Khawaja) को भी ऐसे हालात का सामना करना पड़ा था, जब वह टेस्ट सीरीज के लिए बाद में भारत पहुंचे थे. 

स्टोक्स ने भी किया रिएक्ट

इंग्लैंड के कप्तान बेन स्टोक्स (Ben Stokes) ने भी मामले पर रिएक्ट किया. स्टोक्स ने कहा, ‘बशीर लंदन लौट गए हैं. उम्मीद है कि सप्ताह के अंत तक वह भारत में होंगे. वीजा मामले को लेकर हमारी प्रतिक्रिया वही है. ये निराशाजनक स्थिति है.’ बता दें कि शोएब बशीर पाकिस्तानी मूल के हैं. उन्होंने अभी तक महज 6 फर्स्ट क्लास क्रिकेट मैच खेले हैं जिनमें 10 विकेट हासिल किए.

Trending news