Team India: टीम इंडिया के कप्तान ने संभाली कोचिंग की जिम्मेदारी? अंडर-19 के क्रिकेटरों के साथ Video वायरल
Advertisement
trendingNow11487524

Team India: टीम इंडिया के कप्तान ने संभाली कोचिंग की जिम्मेदारी? अंडर-19 के क्रिकेटरों के साथ Video वायरल

Indian Cricket team: भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान अब कोच की भूमिका में नजर आ रहे हैं. उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वह अंडर-19 क्रिकेटरों को टिप्स देते नजर आ रहे हैं. इस दौरान युवा खिलाड़ियों को कड़ी मेहनत करने की सलाह दी.

ms dhoni virat kohli rohit sharma

Rohit Sharma Video Viral: टीम इंडिया के नियमित कप्तान रोहित शर्मा चोट के कारण फिलहाल मैदान से दूर हैं. वह बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज से भी बाहर हैं. इससे पहले सीरीज के तीसरे वनडे में भी वह नहीं खेल पाए थे. इस बीच उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वह अंडर-19 क्रिकेटरों को टिप्स देते नजर आ रहे हैं. रोहित ने इस दौरान युवा खिलाड़ियों को कड़ी मेहनत करने और उन्हें अपने करियर पर ध्यान देने के लिए कहा है. 

रोहित के अंगूठे में लगी थी चोट

चोट के कारण बांग्लादेश टेस्ट मैचों से बाहर हुए भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने हाल ही में जिम्बाब्वे की अंडर-19 टीम में जोश भरा. उन्होंने युवा खिलाड़ियों को एक मैसेज दिया. रोहित का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. रोहित काफी फिट नजर आए. उन्होंने युवा खिलाड़ियों से कड़ी मेहनत करने और अपने करियर पर ध्यान देने की बात कही. 

रोहित का वीडियो वायरल

ट्विटर पर अपलोड किए गए एक वीडियो में रोहित जिम्बाब्वे के अंडर-19 क्रिकेटरों से बात करते नजर आ रहे हैं. उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि युवा खिलाड़ियों को विशेष रूप से अपने क्रिकेट करियर के शुरुआती दौर में एक अच्छी मानसिकता रखने की जरूरत है. भारतीय कप्तान ने जिम्बाब्वे के युवा खिलाड़ियों से उम्र के इस पड़ाव पर सकारात्मक मानसिकता रखने को भी कहा क्योंकि यह उनके भविष्य के लिए दिशा तय करेगा.

बांग्लादेश के खिलाफ मिली हार

दिग्गज रोहित शर्मा की कप्तानी में हाल में भारत को बांग्लादेश के खिलाफ वनडे सीरीज में शिकस्त झेलनी पड़ी. रोहित सीरीज के दूसरे वनडे में चोटिल हो गए थे, लेकिन उन्होंने फिर भी बल्लेबाजी की. सीरीज के तीसरे वनडे में केएल राहुल ने टीम की कमान संभाली और भारत ने शानदार जीत दर्ज की. उम्मीद है कि रोहित जल्द फिट होकर मैदान पर वापसी करेंगे.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi- अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news