WTC Final: टीम इंडिया के लिए नासूर बने ये 2 खिलाड़ी! फैंस ने उठाई तुरंत बाहर करने की मांग
Advertisement
trendingNow11733991

WTC Final: टीम इंडिया के लिए नासूर बने ये 2 खिलाड़ी! फैंस ने उठाई तुरंत बाहर करने की मांग

WTC Final-2023: दिग्गज ओपनर रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की कप्तानी वाली टीम इंडिया को वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल (WTC Final) मैच में करारी शिकस्त झेलनी पड़ी. उसे फाइनल में ऑस्ट्रेलिया ने 209 रनों के अंतर से हराकर पहली बार वर्ल्ड टेस्ट चैंपियन बनने का गौरव हासिल किया. भारत के 2 खिलाड़ियों पर फिर फैंस का गुस्सा जमकर फूटा.

WTC Final: टीम इंडिया के लिए नासूर बने ये 2 खिलाड़ी! फैंस ने उठाई तुरंत बाहर करने की मांग

India vs Australia, WTC Final: भारतीय क्रिकेट टीम को रविवार को बड़ा झटका लगा, जब फाइनल में उसे ऑस्ट्रेलिया ने हराकर वर्ल्ड टेस्ट चैंपियन बनने से रोक दिया. ऑस्ट्रेलिया ने इस तरह अपना 9वां आईसीसी खिताब जीता. इस बीच टीम इंडिया के 2 खिलाड़ियों पर फैंस का गुस्सा जमकर बरसा.

बुरी तरह हारी टीम इंडिया

लंदन के केनिंगटन ओवल मैदान पर खेले गए वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मुकाबले (WTC Final-2023) में भारतीय कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने टॉस जीतकर फील्डिंग चुनी. ऑस्ट्रेलिया ने शुरुआती पारी में 469 रन बनाए जिसके बाद भारतीय पारी 296 रन पर समाप्त हुई. ऑस्ट्रेलियाई टीम ने अपनी दूसरी पारी 8 विकेट पर 270 रन बनाकर घोषित की जिससे भारत को जीत के लिए 444 रनों का लक्ष्य मिला. टीम इंडिया की फिर दूसरी पारी 234 रन पर सिमट गई. इससे भारत 209 रनों के अंतर से मुकाबला हार गया. फिर 2 खिलाड़ियों पर फैंस का गुस्सा जमकर फूटा.

उमेश यादव

57 टेस्ट मैचों का अनुभव रखने वाले पेसर उमेश यादव (Umesh Yadav) भारतीय टीम के लिए कुछ खास नहीं कर पाए और दोनों पारियों में उन्होंने केवल 2 विकेट लिए. पहली पारी में तो कप्तान रोहित शर्मा ने पाचों गेंदबाजों को उतारा लेकिन एकमात्र उमेश यादव ही रहे जो कोई सफलता हासिल नहीं कर सके. उन्होंने तब 23 ओवर गेंदबाजी की और 77 रन लुटाए. दूसरी पारी में उमेश ने 17 ओवर गेंदबाजी करते हुए 54 रन देकर 2 विकेट अपने नाम किए. सोशल मीडिया पर फैंस ने उमेश के बारे में काफी कुछ लिखा. 

केएस भरत

घरेलू क्रिकेट में आंध्र के लिए खेलने वाले विकेटकीपर बल्लेबाज केएस भरत यूं तो ऋषभ पंत की गैरमौजूदगी में खेल रहे थे, लेकिन जिम्मेदारी उन पर काफी थी. अपने करियर का 5वां टेस्ट खेलने उतरे केएस भरत बल्लेबाजी में तो बिलकुल ही फ्लॉप रहे. उन्होंने पहली पारी में 15 गेंदों का सामना करते हुए केवल 5 रन बनाए. स्कॉट बोलैंड ने उन्हें तब बोल्ड किया. दूसरी पारी में भी वह नंबर-7 पर बल्लेबाजी को उतरे और 23 रन बनाकर पवेलियन लौट गए. इस बार उन्होंने 41 गेंदों का सामना किया और 2 चौके जड़े. जाहिर सी बात है कि अगर भरत बल्ले से योगदान देते तो भारत का पलड़ा भारी हो सकता था. इसके बाद फैंस ने उन पर काफी गुस्सा जताया.

Trending news