टीम इंडिया का ये स्टार खिलाड़ी बनने वाला है पिता, जल्द घर आएगा नन्हा मेहमान
X

टीम इंडिया का ये स्टार खिलाड़ी बनने वाला है पिता, जल्द घर आएगा नन्हा मेहमान

टीम इंडिया का एक स्टार खिलाड़ी जल्द ही पिता बनने वाला है. इस बात की जानकारी उन्होंने खुद अपने सोशल मीडिया पर दी है. 

 

टीम इंडिया का ये स्टार खिलाड़ी बनने वाला है पिता, जल्द घर आएगा नन्हा मेहमान

नई दिल्ली: टीम इंडिया के लिए खेलने वाले क्रिकेटर अपने खेल के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी खबरों में बने रहते हैं. अपने फेवरेट खिलाड़ियों को फैंस सोशल मीडिया पर हर जगह फॉलो करते हैं. क्रिकेटर्स भी अपने चाहने वालों को अपने परिवार से जुड़ी खबरें सोशल मीडिया पर ही देते हैं. इसी बीच टीम इंडिया के एक स्टार खिलाड़ी ने फैंस के साथ एक बहुत ही अच्छी खबर शेयर की है. 

पिता बनने वाला है ये खिलाड़ी

टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर कृष्णप्पा गौतम के घर जल्द ही एक नन्हा मेहमान आने वाला है. गौतम जल्द ही पिता बनने वाले हैं और उन्होंने अपने फैंस के साथ ये खबर सोशल मीडिया के जरिए शेयर की. उनकी पत्नी अर्चना सुंदर जनवरी 2022 को एक बच्चे को जन्म देने वाली हैं. उन्होंने इस बात की जानकारी अपने फैंस को इंस्टाग्राम पर दी. इस कपल की कुछ नई फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. 

कपल ने कराया फोटोशूट

कृष्णप्पा गौतम और उनकी पत्नी अर्चना सुंदर ने हाल ही में एक फोटोशूट कराया है. इस दौरान उन्होंने काले रंग के कपड़े पहने हैं और उनकी पत्नी अर्चना ने भी एक ब्लैक ड्रेस पहनी है जिसमें उनका बेबी बंप एकदम साफ देखा जा सकता है. कुछ तस्वीरों में गौतम को उनकी आईपीएल टीम सीएसके की जर्सी में भी देखा जा सकता है. जबकि एक फोटो में अर्चना सुंदर ने अपने अल्ट्रासाउंड की फोटो भी हाथ में पकड़ी हुई है.

 

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए गौतम ने लिखा, 'हम एक छोटा सा चमत्कार देखने जा रहे हैं. हमारा दिल उल्लास और खुशी से भर गया है क्योंकि हम जनवरी 2022 में अपने छोटे से महमान का स्वागत करने जा रहे हैं.'

इसी साल किया था डेब्यू

क्रिकेट की बात करें तो के. गौतम ने इसी साल श्रीलंकाई दौरे पर भारतीय टीम के लिए अपना डेब्यू मैच खेला था. गौतम के अलावा और भी कई युवा खिलाड़ियों ने उस दौरे पर भारत के लिए अपना पहला मैच खेला था. इस दौरान गौतम ने अपने नाम एक विकेट किया था. आईपीएल में गौतम को इस साल महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली सीएसके ने इसी साल 9 करोड़ से ज्यादा की रकम देकर अपनी टीम में शामिल किया था. 

 

VIDEO-

 

 

Trending news