इन 3 भारतीय क्रिकेटर्स का रिश्ता चढ़ा परवान, जल्द मिल सकती है Good News
Advertisement

इन 3 भारतीय क्रिकेटर्स का रिश्ता चढ़ा परवान, जल्द मिल सकती है Good News

भारतीय क्रिकेट टीम के 3 स्टार क्रिकेटर्स ऐसे हैं, जो काफी लंबे अर्से से अपनी-अपनी गर्लफ्रेंड्स को डेट कर रहे हैं. ये 3 क्रिकेटर्स भविष्य में कभी भी शादी कर सकते हैं.

Rishabh Pant With Girl Friend Isha Negi

नई दिल्ली: वर्ल्ड क्रिकेट में ऐसे कई क्रिकेटर्स हैं, जिनकी लंबे समय से रिलेशनशिप की चर्चाएं हो रही हैं. ये क्रिकेटर्स काफी समय से अपनी-अपनी गर्लफ्रेंड्स को डेट कर रहे हैं. इस लिस्ट में 3 भारतीय युवा खिलाड़ी शामिल हैं, जो भविष्य में कभी भी शादी कर सकते हैं. आइए एक नजर डालते हैं ऐसे क्रिकेटर्स पर:

  1. लंबे समय से रिलेशनशिप में ये क्रिकेटर्स 
  2. रूमर्ड गर्लफ्रेंड्स को कर रहे डेट
  3. लिस्ट में 3 भारतीय युवा खिलाड़ी शामिल

ऋषभ पंत 

टीम इंडिया के युवा विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) अक्सर अपनी गर्लफ्रेंड ईशा नेगी (Isha Negi) के साथ रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में रहते हैं. ईशा देहरादून की रहने वाली हैं और वह एक इंटीरियर डिजाइनर हैं. पंत से रिलेशनशिप का खुलासा होने के बाद से ही सोशल मीडिया पर ईशा के फॉलोवर्स बढ़ गए हैं. ईशा नेगी इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं. पंत ने कुछ समय पहले अपनी गर्लफ्रेंड ईशा नेगी के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीरें पोस्ट की थीं. ऐसा माना जा रहा है कि ऋषभ पंत और ईशा नेगी जल्द शादी कर सकते हैं.

fallback

केएल राहुल 

भारत के स्टार बल्लेबाज केएल राहुल (KL Rahul) पिछले कुछ समय से शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं. राहुल टेस्ट, वनडे और टी-20 क्रिकेट में भारत के लिए मैच विनिंग प्रदर्शन कर रहे हैं. केएल राहुल की लव लाइफ की बात करें, तो वह बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) को डेट कर रहे हैं. राहुल सोशल मीडिया पर कई बार आथिया के साथ फोटोज शेयर करते हैं. ऐसे अटकलें हैं कि ये दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकते हैं.

fallback

ईशान किशन 

मुंबई इंडियंस के बल्लेबाज और भारतीय क्रिकेटर ईशान किशन (Ishan Kishan) गर्लफ्रेंड अदिति हुंडिया (Aditi Hundia) के साथ रिलेशनशिप में हैं. अदिति पेशे से एक मॉडल हैं और मिस इंडिया 2017 में हिस्सा ले चुकी हैं. वह मिस इंडिया राजस्थान का ताज भी पहन चुकी हैं. अदिति ने कई बार सोशल मीडिया पर ईशान किशन के साथ फोटो शेयर की है. ईशान किशन की गर्लफ्रेंड विराट कोहली और एमएस धोनी की भी बहुत बड़ी फैन हैं. वह क्रिकेट को काफी पसंद करती हैं. ऐसी खबरें हैं कि ईशान किशन जल्द अदिति से शादी कर सकते हैं.

fallback

Trending news