Coronavirus का यह कैसा डर, मनीला जाने को पुरुष टीम तैयार, महिला टीम का इनकार
Advertisement

Coronavirus का यह कैसा डर, मनीला जाने को पुरुष टीम तैयार, महिला टीम का इनकार

कोरोनावायरस से कारण भारतीय महिला टीम ने बैड़मिंटन एशियन चैम्पियनशिप से नाम वापस लिया

कोरनोवायरस का एक केस 5 दिन पहले फीलीपींस में पाया गया था.  (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: कोरोनावायरस के कहर का असर खेलों पर भी दिखने लगा है. भारतीय महिला टीम ने कोरोनावायरस (Coronavirus) के कारण सोमवार से शुरू हो रही बैडमिंटन एशियाई चैम्पियनशिप से अपना नाम वापस ले लिया. पुरुष टीम हालांकि इस टूर्नामेंट में खेलेगी.

भारतीय पुरुष टीम  रविवार को मनीला, फिलीपींस के लिए रवाना होगी जहां यह टूर्नामेंट खेला जाना है. भारतीय बैडमिंटन संघ (बीएआई) के सचिव अजय कुमार सिंघानिया ने शुक्रवार को एक बयान जारी कर इस बात की जानकारी दी. पांच दिन पहले ही फीलिपींस में करोनावायरस का पहला केस दिखने को मिलेगा.

यह भी पढ़ें: Maharashtra Open: टेनिस के सवाल लिएंडर पेस को याद आए द्रविड़ और गोपीचंद, जानें क्यों

अजय ने बयान में कहा, "कोरोनावायरस के कारण फैली खतरनाक स्थिति के चलते महिला टीम ने 11 से 16 फरवरी 2020 के बीच फिलीपींस के मनीला में होने वाली बैडमिंटन एशियाई चैम्पियनशिप से नाम वापस ले लिया है."

बयान के मुताबिक, "बीएआई ने बैडमिटन एशिया (बीए) से स्वास्थ सुविधाओं को लेकर बात की. बीए से आश्वासन मिलने के बाद बीएआई ने इस पर भारतीय टीम से बात की. पुरुष टीम मनीला जाने के लिए तैयार हो गई है जबकि माता-पिता और खिलाड़ियों की चिंता के कारण महिला टीम ने अपना नाम वापस ले लिया है. पुरुष टीम नौ फरवरी (रविवार) को मनीला के लिए रवाना होगी."
(इनपुट आईएएनएस)

Trending news