INDvsENG: इंग्लैंड में विराट के लिए हुआ ऐसा ट्वीट कि विराट के फैंस ने कर दिया बवाल

इंग्लैंड में टेस्ट सीरीज से पहले एसेक्स के खिलाफ अभ्यास मैच में बड़ी पारी न खेल पाने पर अपने ट्वीट में एसेक्स ने विराट कोहली की आलोचना कर दी, जिसने विराट के फैंस ने नाराज कर दिया और वह ट्वीट ट्रोल हो गया. 

INDvsENG: इंग्लैंड में विराट के लिए हुआ ऐसा ट्वीट कि विराट के फैंस ने कर दिया बवाल
विराट कोहली की 68 रनों की पारी एसेक्स क्रेिकेट को रास नहीं आई जिसके ट्वीट पर वे ट्रोल हो गए. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: इस समय क्रिकेट की दुनिया में सबसे चर्चित टेस्ट सीरीज भारत और इंग्लैंड के बीच एक अगस्त से शुरू होने जा रही है. टीम इंडिया को  इस सीरीज का पहला टेस्ट बर्मिंघम में खेलना है. उससे पहले ही तीन दिवसीय अभ्यास मैच में इंग्लैंड की एक स्थानीय टीम एसेक्स के साथ खेलते हुए विराट कोहली की टीम के कई खिलाड़ी नाकाम हुए थे. इस मैच में विराट कोहली 68 रन बनाकर स्लिप पर कैच देकर आउट हो गए थे. विराट इस मैच में बड़ी पारी नहीं खेल पाए इस पर उनके आलोचकों ने यह कह कर आलोचना की कि जब विराट साधारण सी काउंटी टीम के खिलाफ भी रन नहीं बना पाए तो इंग्लैंड क्रिकेट टीम के साथ कैसे खेल पाएंगे. 

इसी सिलसिले में एसेक्स क्रिकेट ने एक ट्वीट किया जो विराट के फैंस को नागवार गुजरा और विराट के फैंस ने इसी ट्वीट पर एसेक्स क्रिकेट के ट्वीट पर नाराजगी जाहिर करते हुए अंग्रेजों की क्लास ले ली. इस मैच में विराट ने 93 गेंदों का सामना करते हुए 12 चौकों के साथ केवल 68 रन बनाए थे लेकिन वे एक बाहर जाती हुई गेंद को अपने बल्ले का किनारा दे बैठे और स्लिप पर कैच दे बैठे. 

इस तीन दिवसीय मैच की पहली पारी में भारत की ओर से पांच अर्धशतक लगे थे जिसमें विराट कोहली का अर्धशतक भी शामिल था.  क्रिकेट एसेक्स ने अपने ट्वीट में कहा था, “यह लड़का क्रिकेट में बुरा नहीं है.. 67 गेंदों पर 50! इस ट्वीट को विराट के फैंस ने माना कि उनका मजाक उड़ाया जा रहा है. 

एक यूजर ने कहा कि इंग्लैंड में टेस्ट सीरीज में कम से कम तीन शतक लगा देंगे तो आप जैसे लोगों को पता चल जाएगा.

एक यूजर ने कहा कि पहले वर्ल्डकप तो जीतें फिर हम पर कमेंट करें. 

एक ट्वीट में कहा गया कि क्या आप अब तक कोमा में थे.

दुनिया भर में उम्मीद की जा रही  है कि विराट की टीम की इस सीरीज में कड़ी परीक्षा होगी.