एक जीत के बाद इतराए रवि शास्त्री, पोस्ट की ऐसी फोटो कि हो गए टारगेट
Advertisement

एक जीत के बाद इतराए रवि शास्त्री, पोस्ट की ऐसी फोटो कि हो गए टारगेट

टीम इंडिया की जीत के बाद टीम के कोच रवि शास्त्री ने एक फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट की.

टेस्ट सीरीज से पहले बड़ी जीत के दावे किए थे कोच रवि शास्त्री ने. फाइल फोटो : बीसीसीआई

नई दिल्ली : दक्षिण अफ्रीका में दो टेस्ट गंवाने के बाद टीम इंडिया ने जोहानिसबर्ग के वांडर्स  मैदान पर तीसरे टेस्ट में टीम इंडिया ने शानदार प्रदर्शन करते हुए जीत हासिल की. ऐसे में टीम का हर सदस्य इसे अपने ढंग से सेलिब्रेट कर रहा है. कुछ इसी अंदाज में टीम के कोच रवि शास्त्री ने जीत को सेलिब्रेट करते हुए एक फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट की. इसके बाद उनकी इस पोस्ट पर लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. दरअसल लोगों को एक जीत के बाद रवि शास्त्री का अंदाज कुछ जमा नहीं.

  1. अफ्रीका में पहले दो टेस्ट मैचों में हार का सामना करना पड़ा टीम इंडिया को
  2. जोहानिसबर्ग में तीसरे टेस्ट में टीम इंडिया ने शानदार जीत दर्ज की
  3. 1 फरवरी से शुरू होगी वनडे सीरीज, 6 मैच खेले जाएंगे

हालांकि ऐसा नहीं है कि लोगों ने उन्हें सिर्फ भला बुरा ही कहा, कई लोग उनसे खुश भी नजर और और उनके अंदाज की जी भरकर तारीफ की. लेकिन कुछ ऐसे भी थे, जो खुश नहीं थे. एक यूजर ने लिखा कि कोच साहब एक जीत के बाद इतना खुश होने की जरूरत नहीं है. अगली सीरीज पर ध्यान दीजिए.

 

As easy as a Sunday morning. Cheers.

A post shared by Ravi Shastri (@ravishastriofficial) on

कुछ यूजर्स ने उन्हें पहले दो टेस्ट में चुनी गई टीम के प्रयोग के लिए जिम्मेदार माना. गौरतलब है कि तीसरे टेस्ट मैच में जीत के बाद रवि शास्त्री ने एक बातचीत में कहा था कि पिछले 25 सालों में उनके द्वारा देखा गया ये सबसे मुश्किल विकेट था.

तीसरे टेस्ट में जीत के हीरो रहे शमी के परिवार का ममता सरकार ने किया अपमान

हालांकि उन्होंने टीम इंडिया के गेंदबाजों की तारीफ करते हुए कहा कि सीरीज में गेंदबाजों का प्रदर्शन सबसे सकारात्मक पहलू है. शास्त्री ने कप्तान विराट कोहली की भी तारीफ करते हुए उनके स्वभाव की तारीफ की थी. उन्होंने सीरीज से पहले ही कहा था हमारे गेंदबाज इस बार हर मैच में 20 विकेट लेने का दमखम रखते हैं. और हुआ भी कुछ वैसा ही.

जिसकी रफ्तार से थर्रा उठे थे कंगारू, वह नीलामी के वक्त छिप गया था वॉशरूम में

इस टेस्ट से पहले ही भारतीय टीम श्रृंखला गवां चुकी थी. ऐसे में मैच जीतने पर टीम के कप्तान विराट कोहली ने भी जज्बा दिखाने के लिये खिलाड़ियों की तारीफ करते हुए कहा, ‘इस जीत से अच्छा लग रहा है। बल्लेबाज के तौर पर अगर हम हालात का मुकाबला करने में सफल रहे तो विदेशों में अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं.’ भारतीय कप्तान ने कहा, ‘‘ यह काफी मुश्किल पिच थी जिस पर हमें जज्बा दिखाने की जरूरत थी लेकिन हमारे खिलाड़ियों ने काफी हिम्मत दिखाई. पहले बल्लेबाजी करने का फैसला कई लोगों को पसंद नहीं आया.  श्रृंखला हारने के बाद जज्बा दिखाने के लिए खिलाड़ियों को सलाम. ’

Trending news