IPL-12: हार की हैट्रिक टालने उतरे चेन्नई ने हैदराबाद के खिलाफ जीता टॉस, जानें प्लेइंग XI

हैदराबाद की टीम अपने नियमित कप्तान केन विलियम्सन के बिना खेल रही है. विलियम्सन दादी की मौत के कारण स्वदेश लौट गए हैं. 

IPL-12: हार की हैट्रिक टालने उतरे चेन्नई ने हैदराबाद के खिलाफ जीता टॉस, जानें प्लेइंग XI

नई दिल्ली: लगातार दो मैच हार चुकी चेन्नई की टीम आईपीएल-12 (IPL-12) में मंगलवार को हैदराबाद से मुकाबले के लिए उतर रही है. यह मैच चेन्नई  (Chennai Super Kings) के घरेलू मैदान एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेला जा रहा है. चेन्नई के कप्तान एमएस धोनी ने मैच से पहले टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया है. हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) को इस मुकाबले से पहले बड़ा झटका लगा है. उसके कप्तान केन विलियम्सन (Kane Williamson) इस मैच में नहीं खेल पाएंगे. न्यूजीलैंड के विलियम्सन दादी की मौत के बाद स्वदेश लौट गए हैं. विलियम्सन छठी बार इस सीजन में टीम की प्लेइंग इलेवन में नहीं होंगे.

चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान एमएस धोनी ने बताया कि उन्होंने इस मैच के लिए अपनी टीम में एक बदलाव किया है. उन्होंने बताया कि पिच को देखते हुए तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर की जगह ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह को शामिल किया गया है. हैदराबाद ने अपने नियमित कप्तान केन विलियम्सन की जगह बांग्लादेश के ऑलराउंडर शाकिब अल हसन को जगह दी है. 

हैदराबाद की टीम 10 अंक के साथ प्वाइंट टेबल में चौथे नंबर पर है. वह लगातार दो मैच जीत चुकी है. इस तरह वह लगातार तीसरी जीत की तलाश में उतरेगी. हैदराबाद की कप्तानी भुवनेश्वर कुमार करेंगे. हैदराबाद ने अभी तक नौ में से पांच मैच जीते हैं. उसने पिछले दो मैचों में कोलकाता और चेन्नई को हराया है. दूसरी ओर, चेन्नई की टीम अपने पिछले दो मैच हार चुकी है. वह हार हाल में हार का यह सिलसिला तोड़ना चाहेगी. 

यह हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) और चेन्नई (Chennai Super Kings) का आईपीएल-12 में दूसरा मैच है. चेन्नई की टीम जब हैदराबाद के खिलाफ पिछला मैच खेली थी, तो उसके कप्तान एमएस धोनी चोट के कारण बाहर बैठे थे. तब वह मैच चेन्नई की टीम हार गई थी. अब देखना यह है कि हैदराबाद की टीम अपने नियमित कप्तान के बिना चेन्नई को हरा पाती है या नहीं. 

दोनों टीमों की प्लेइंग-XI:

चेन्नई: फाफ ड प्लेसिस, शेन वॉटसन, सुरेश रैना, केदार जाधव, अंबाती रायडू, एमएस धोनी (कप्तान), रवींद्र जडेजा, ड्वेन ब्रावो, हरभजन सिंह, दीपक चाहर और इमरान ताहिर. 
हैदराबाद: जॉनी बेयरस्टो, डेविड वार्नर, विजय शंकर, मनीष पांडे, शाकिब अल हसन, यूसुफ पठान, दीपक हुड्डा, भुवनेश्वर कुमार (कप्तान), राशिद खान, खलील अहमद, संदीप शर्मा.