close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

IPL-12: चेन्नई को लगा बड़ा झटका, चोटिल एमएस धोनी हैदराबाद के खिलाफ नहीं उतरे

हैदराबाद के खिलाफ इस मुकाबले में चेन्नई की कप्तानी सुरेश रैना कर रहे हैं. 

IPL-12: चेन्नई को लगा बड़ा झटका, चोटिल एमएस धोनी हैदराबाद के खिलाफ नहीं उतरे

हैदराबाद: मौजूदा चैंपियन चेन्नई (Chennai Super Kings) की टीम को बुधवार (17 अप्रैल) को हैदराबाद से मुकाबले से पहले तगड़ा झटका लगा है. उसके कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) कमर में दर्द के कारण इस मैच में नहीं खेल रहे हैं. महेंद्र सिंह धोनी को पिछले मैच में कमर दर्द से परेशान देखा गया है. इस मैच में धोनी की जगह सुरेश रैना कप्तानी कर रहे हैं. उन्होंने बताया कि धोनी की चोट गंभीर नहीं है और उन्होंने एहतियातन ही रेस्ट लिया है. 

चेन्नई और हैदराबाद के बीच यह मैच राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जाएगा. चेन्नई के कप्तान सुरेश रैना ने इस मैच में टॉस जीता और पहले फील्डिंग करने का निर्णय लिया. अगर चेन्नई की टीम यदि यह मैच जीत लेती है तो उसकी आईपीएल-12 (IPL-12) के प्लेऑफ में जगह पक्की हो जाएगी. वहीं, दूसरी ओर लगातार तीन हार झेल चुकी पूर्व चैंपियन हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) की कोशिश जीत की पटरी पर लौटने की होगी. 

यह भी पढ़ें: World Cup 2019: इंग्लैंड की टीम का ऐलान, सैम कुरेन और जोफ्रा आर्चर को नहीं मिली जगह

मैच की बात करें तो एमएस धोनी ने इस मुकाबले के लिए आराम लिया है. उनकी जगह इंग्लैंड के सैम बिलिंग्स को टीम में जगह दी गई है. जबकि न्यूजीलैंड के बाएं हाथ के स्पिनर मिशेल सैंटनर के स्थान पर लेग स्पिनर कर्ण शर्मा को मौका दिया गया है. मेजबान टीम में यूसुफ पठान और शहबाज नदीम की वापसी हुई है. रिकी भुई और अभिषेक शर्मा इस मैच में बाहर बैठेंगे. 

दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन इस प्रकार है:

चेन्नई: फाफ डू प्लेसिस, शेन वॉटसन, सुरेश रैना (कप्तान), अंबाती रायडू, सैम बिलिंग्स, केदार जाधव, रवींद्र जडेजा, कर्ण शर्मा, दीपक चाहर, शार्दुल ठाकुर, इमरान ताहिर. 

हैदराबाद: डेविड वॉर्नर, जॉनी बेयरस्टो, केन विलियम्सन, विजय शंकर, यूसुफ पठान, दीपक हुड्डा, राशिद खान, भुवनेश्वर कुमार, खलील अहमद, संदीप शर्मा, शाहबाज नदीम.