close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

IPL 2019: चेन्नई से हार के बावजूद विराट कोहली ने जताई खुशी, कहा- इस कारण से खुश हूं

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू के कप्तान ने यह भी कहा कि इस तरह की शुरुआत कोई भी टीम नहीं चाहेगी. 

IPL 2019: चेन्नई से हार के बावजूद विराट कोहली ने जताई खुशी, कहा- इस कारण से खुश हूं
विराट कोहली आईपीएल (IPL 2019) के मौजूदा सीजन के पहले मैच में महज छह रन बना सके. (फोटो: PTI)

चेन्नई: रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में शनिवार को गत चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स के हाथों सात विकेट से करारी शिकस्त का सामना करना पड़ा. मैच के बाद रॉयल चैलेंजर्स के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने कहा, ‘कोई भी टीम इस तरह से शुरुआत नहीं करना चाहेगी. लेकिन खेल में इस तरह का होना अच्छी बात है. मैं मैदान पर खिलाड़ियों के रवैये से खुश हूं. मुझे पता है कि हमारी बल्लेबाजी सही नहीं थी और हम वापसी करेंगे.’ 

चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) ने यहां एमए चिदंबरम स्टेडियम में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करते हुए बेंगलुरू को 17.1 ओवर में 70 रन पर ढेर कर दिया. इसके बाद तीन विकेट खोकर 17.4 ओवर में लक्ष्य हासिल कर लिया. यह आईपीएल (IPL 2019) के 12वें संस्करण का पहला मैच था. लीग में रविवार को दो मैच खेले जाएंगे. 

यह भी पढ़ें: IPL 2019: धोनी ने जीता पहले मैच का टॉस, विराट को अपने 11 खिलाड़ी ही याद नहीं...

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू (Royal Challengers Bangalore) के कप्तान कोहली ने कहा, ‘विकेट बल्लेबाजी के अनुकूल दिख रहा था. हमें लगा कि यहां पर 140-150 का स्कोर एक अच्छा स्कोर होगा. लेकिन टीम बल्लेबाजी में संघर्ष करती दिखी. बाद में ऐसा लगा कि इस पिच पर 120 रन का स्कोर भी चुनौतीपूर्ण होता.’ विराट कोहली मैच में महज छह रन बना सके. 

विराट कोहली ने टीम के तेज गेंदबाज नवदीप सैनी को लेकर कहा, ‘वह (सैनी) 150 किलोमीटर की रफ्तार के आस-पास गेंदबाजी कर रहे हैं, जो कि अच्छा है. वह एक घातक गेंदबाज बनने की ओर अग्रसर हैं और हम उन पर नजर रख रहे हैं.’ सैनी ने चार ओवर में 24 रन दिए लेकिन उन्हें कोई सफलता नहीं मिली. उनका एक बाउंसर सीधा शेन वाटसन के हेलमेट में भी लगा. 

आईपीएल (Indian Premier League) में रविवार (24 मार्च) को दो मैच खेले जाएंगे. दिन के पहले मुकाबले में कोलकाता नाइटराइडर्स और सनराजइर्स हैदराबाद आमने-सामने होंगे. दूसरे मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स का मुकाबला मुंबई इंडियंस से होगा. दिल्ली कैपिटल्स पिछले सीजन तक दिल्ली डेयरडेविल्स के नाम से खेलती थी. इस बार उसने अपना नाम बदल लिया है. 
(आईएएनएस)