IPL 2019: ऋषभ पंत को गुदगुदी कर मस्ती करते नजर आए राशिद खान, देखें VIDEO
Advertisement

IPL 2019: ऋषभ पंत को गुदगुदी कर मस्ती करते नजर आए राशिद खान, देखें VIDEO

हैदराबाद के खिलाड़ी राशिद खान दिल्ली के ऋषभ पंत के साथ हंसी-ठिठोली करते नजर आए.

ऋषभ पंत और राशिद खान मैदान पर हंसी-मजाक करते हुए. (फोटो साभार: सोशल मीडिया)

नई दिल्ली: सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) ने अपने बेहतरीन हरफनमौला खेल के दम पर गुरुवार को फिरोज शाह कोटला स्टेडियम में खेले गए इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 12वें सीजन के मैच में दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) को पांच विकेट से हरा दिया. मैच से पहले हैदराबाद के खिलाड़ी राशिद खान दिल्ली के ऋषभ पंत के साथ हंसी-ठिठोली करते नजर आए. दोनों दिग्गज खिलाड़ियों की मस्ती कैमरे में कैद हो गई.

सोशल मीडिया पर जारी वीडियो में देखा सकता है कि हैदराबाद के ऑलराउंडर राशिद खान प्रैक्टिस सेशन के दौरान अपनी प्रतिद्वंदी टीम दिल्ली के सलामी बल्लेबाज ऋषभ पंत के पेट में गुदगुदी करते नजर आ रहे हैं. वहीं, पंत भी राशिद को दूर हटाते नजर आए.

हैदराबाद के कप्तान भुवनेश्वर कुमार ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया था जिसे उनके गेंदबाजों ने सही साबित किया और दिल्ली को 20 ओवरों में आठ विकेट के नुकसान पर 129 रनों पर ही रोक दिया. इस लक्ष्य को हैदराबाद ने 18.3 ओवरों में पांच विकेट खोकर हासिल कर लिया.

IPL 2019, SRHvDC: हैदराबाद ने 5 विकेट से मारी बाजी, दिल्ली को रोमांचक मुकाबले में हराया

हैदराबाद को शुरूआत तो अच्छी मिली थी. उसने अपना पहला विकेट 64 के कुल स्कोर पर खोया था, लेकिन इसके बाद बल्लेबाजों के गलत शॉट चयन के कारण उसने कुछ विकेट खो दिए जिससे मैच फंसता दिख रहा था लेकिन अंत में हैदराबाद जीत हासिल करने में सफल रही.

Trending news