IPL 2019, RCBvMI: मुंबई ने जीता टॉस, पहले गेंदबाजी करने का किया फैसला

मुंबई इंडियंस ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया है.

IPL 2019, RCBvMI: मुंबई ने जीता टॉस, पहले गेंदबाजी करने का किया फैसला
(फाइल फोटो)

मुंबई: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 12वें सीजन में सोमवार को वानखेड़े स्टेडियम में खेले जा रहे मैच में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (Royal Challengers Bangalore) के खिलाफ टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया है. बेंगलुरु इस सीजन में खराब फॉर्म में है. हालांकि उसने पिछले मैच में अपनी इस सीजन की पहली जीत हासिल की थी.

प्लेऑफ की दौड़ में बने रहने के लिए बेंगलोर अब अपने विजयी क्रम को जारी रखने की पूरी कोशिश करेगी. वहीं मुंबई भी जीत के रास्ते पर लौटने की कोशिश करेगी. उसे पिछले मैच में राजस्थान रॉयल्स ने हराया था.

मुंबई ने एक बदलाव किया है. चोटिल अल्जारी जोसेफ के स्थान पर लसिथ मलिंगा को टीम में मौका दिया गया है. वहीं बेंगलुरु ने अपनी टीम में बदलाव किया है.

टीमें:

बेंगलुरु: विराट कोहली (कप्तान), पार्थिव पटेल, अब्राहम डिविलियर्स, मोइन अली, मार्कस स्टोइनिस, अक्षदीप नाथ, नवदीप सैनी, पवन नेगी, युजवेंद्र चहल, मोहम्मद सिराज और उमेश यादव.

मुंबई: रोहित शर्मा (कप्तान), क्विंटन डी कॉक, सूर्यकुमार यादव, ईशान किशन, हार्दिक पांड्या, क्रुणाल पांड्या, राहुल चाहर, जेसन बेहरनडॉर्फ, लसिथ मलिंगा, जसप्रीत बुमराह और केरन पोलार्ड.