IPL 2020: अगर आप विराट के फैन हैं तो अप्रैल मई की इन तारीखों में रखें खुद को फ्री
Advertisement

IPL 2020: अगर आप विराट के फैन हैं तो अप्रैल मई की इन तारीखों में रखें खुद को फ्री

IPL 2020: इस साल इंडियन प्रीमियर लीग के आखिरी मैच में बेंगलुरू का मुकाबला मुंबई से होगा. 

विराट कोहली की टीम ने इस बार अपना नाम और लोगो बदल दिया है.  (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: 2020 में होने वाले इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League) के 13वें संस्करण का पूरा शेड्यूल जारी हो गया है. इस सीजन में  शनिवार को दो नहीं एक ही मैच होगा क्योंकि लीग मैच छह दिन लंबे चलेंगे. विराट कोहली की टीम लीग मैचों का आखिरी मैच 17 मई को खेलेगी. 

विराट की टीम ने हाल ही में अपना आईपीएल लोगो बदला है. पहले रॉयल चैलेंजर बेंगलोर नाम से जाने वाली यह टीम अब बेंगलोर रॉयल चैलेंजर्स के नाम से जानी जाएगी.  टीम का पहला मैच 31 मार्च को रात 8 बजे बेंगुलरू में होगा. इसके बाद विराट की टीम मुंबई जाएगी जहां 5 अप्रैल को वह रोहित की टीम से मुकाबला करेगी. इसके बाद टीम वापस अपने घर आकर 7 अप्रैल को केन विलियम्सन की सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच खेलेगी. 

यह भी पढ़ें: विराट कोहली ने इंस्टाग्राम पर बनाया रिकॉर्ड, दो बॉलीवुड हसीनाओं को छोड़ा पीछे

10 अप्रैल को विराट के फैंस दिल्ली में उन्हें दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ खेलते देखेंगे. वहीं से टीम को मोहाली के लिए रवाना होगा जहां 14 अप्रैल को पंजाब से उसका मुकाबला होगा. 

18 अप्रैल को बेंगलुरू में टीम का मुकाबला राजस्थान से होगा. इसके चार दिन बाद दिल्ली की टीम भी बेंगलुरू में मैच खेलेगी. तीन दिन बाद 25 अप्रैल को बेंगलुरू की टीम जयपुर में राजस्थान के खिलाफ दूसरा मैच खेलेगी. जहां से चेन्नई पहुंच कर उसे धोनी की टीम को 27 अप्रैल को चुनौती देनी है. 

3 मई को बेंगलुरू और पंजाब का मुकाबला बेंगलुरू में होगा. फिर दो दिन बाद विराट हैदराबाद में खेलते दिखाई देंगे. वहां से वे कोलकाता रवाना होंगे जहां उनकी टीम 10 मई को नाइट राइडर्स से मुकाबला करेगी. 

14 मई को क्रिकेट फैंस विराट और धोनी की टीमों के बीच चेन्नई में जंग देखने को मिलेगी.  इसके बाद बेंगलुरू में ही आखिरी लीग मैच में मुंबई की टीम खेलेगी. 

Trending news