CSK VS KKR: चेन्नई ने लगाई जीत की हैट्रिक, केकेआर को 2 विकेट से हराया
Advertisement

CSK VS KKR: चेन्नई ने लगाई जीत की हैट्रिक, केकेआर को 2 विकेट से हराया

IPL 2021 KKR vs CSK: आईपीएल 2021 के दूसरे फेज में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) को 2 विकेट से हराकर जीत की हैट्रिक लगा ली है.

(FILE PHOTO)

नई दिल्ली: आईपीएल 2021 के 38वें मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) को 2 विकेट से हराया. केकेआर ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है. पहले बल्लेबाजी करने उतरी केकेआर की टीम की शुरुआत अच्छी नहीं हुई और शुभमन गिल ने 9 रन बनाकर अपना विकेट खो दिया. नितीश राणा और राहुल त्रिपाठी के अलावा कोई भी बल्लेबाज कुछ खास नहीं कर सकता. राहुल त्रिपाठी ने 45 रनों की पारी खेली वहीं नितीश ने 37 रन बनाए. 20 ओवर में केकेआर ने 6 विकेट खोकर 171 रन बनाए. लक्ष्य का पीछा करने उतरी चेन्नई की टीम ने शानदार शुरुआत की. फाफ डु प्लेसिस ने 44 रनों की पारी खेली वहीं ऋतुराज गायकवाड़ ने 40 रन बनाए. इसके अलावा मोईन अली ने 32 रन बनाए. इन सब के बाद भी चेन्नई मुश्किल में नजर आ रही थी लेकिन जडेजा ने आते ही तूफान मचा दिया. जडेजा ने 8 में 22 रनों की नाबाद पारी खेली और टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई.

  1. चेन्नई सुपर किंग्स बनाम कोलकाता नाइट राइडर्स
  2. चेन्नई ने लगाई जीत की हैट्रिक
  3. केकेआर को 2 से हराया

लीग टेबल में ऐसा है दोनों टीमों का हाल

प्वाइंट्स टेबल की बात करें तो चेन्नई सुपर किंग्स ने 9 मुकाबलों से में 7 में जीत दर्ज की है और 2 मैच में उन्हें हार का सामना करना पड़ा है. मुंबई अभी 14 अंक के साथ दूसरे नंबर पर हैं. जबकि केकेआर अंक तालिका में चौथे स्थान पर है. केकेआर ने 9 में से 4 मैच में जीत दर्ज की है और 5 में उसे शिकस्त मिली है.

पिच रिपोर्ट

चेन्नई और केकेआर की टीमें अबुधाबी के शेख जायेद स्टेडियम में आमने सामने होंगी। चूंकि यह मुकाबला दिन में खेला जाएगा. ऐसे में दोनों टीमों के खिलाड़ियों को गर्मी और उमस से तालमेल बिठाना आसान नहीं होगा. दिन का तापमान 30 डिग्री से अधिक रहने की उम्मीद है.

हैदराबाद की टीम में कोरोना की भी एंट्री

सनराइजर्स हैदराबाद के तेज गेंदबाज टी नटराजन आईपीएल के फिर से शुरू होने के बाद पहले खिलाड़ी हैं जो कोरोना वायरस की चपेट में आ गए है. नटराजन के कोरोना से संक्रमित होने के बाद कई और खिलाड़ी और स्टॉफ सदस्यों को क्वारंटाइन किया गया है. जिन सदस्यों को आइसोलेट किया गया है उनमें विजय शंकर, टीम मैनेजर विजय कुमार, फीजियो श्याम सुंदर, डॉक्टर अंजना वन्नन, मैनेजर तुषार खेडकर, नेट गेंदबाज पीए गणेशन शामिल हैं. हालांकि इससे आज के मैच पर कोई असर नहीं पड़ेगा और मैच निर्धारित समय पर खेला जाएगा.

दोनों टीमें इस प्रकार हैं-

चेन्नई सुपर किंग्स: महेंद्र सिं धोनी (कप्तान), ऋतुराज गायकवाड़, मोईन अली, सुरेश रैना, अंबाती रायुडू, रविंद्र जडेजा, ड्वेन ब्रावो, शार्दुल ठाकुर, लुंगी एनगिडी, दीपक चाहर, इमरान ताहिर, फाफ डु प्लेसिस, रॉबिन उथप्पा, कर्ण शर्मा, जोश हेजलवुड, जेसन बेहरेनडोर्फ, कृष्णप्पा गौतम, मिशेल सेंटनर, रविश्रीनिवासन साई किशोर, हरि निशांत, एन जगदीशन, चेतेश्वर पुजारा, केएम आसिफ, हरिशंकर रेड्डी और भगत वर्मा.

कोलकाता नाइट राइडर्स: इयोन मोर्गन (कप्तान), दिनेश कार्तिक, गुरकीरत सिंह मान, करुण नायर, नितीश राणा, राहुल त्रिपाठी, शुभमन गिल, हरभजन सिंह, कमलेश नागरकोटी, कुलदीप यादव, लॉकी फर्ग्यूसन, पवन नेगी, एम प्रसिद्ध कृष्णा, संदीप वारियर , शिवम दुबे, टिम साउथी, वैभव अरोड़ा, वरुण चक्रवर्ती, आंद्रे रसेल, बेन कटिंग, शाकिब अल हसन, सुनील नारायण, वेंकटेश अय्यर, शेल्डन जैक्सन और टिम सीफर्ट.

Trending news