IPL: एक समय थे अपनी टीम के रन मशीन, अब स्टैंड में बैठने को मजबूर हुआ ये खिलाड़ी
X

IPL: एक समय थे अपनी टीम के रन मशीन, अब स्टैंड में बैठने को मजबूर हुआ ये खिलाड़ी

आईपीएल 2021 अपने अंतिम दौर में है. प्लेऑफ में 3 टीमें क्वालीफाई कर चुकी हैं, लेकिन चौथी टीम की जंग अभी भी जारी है. सनराइजर्स हैदराबाद और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच हुए मुकाबले में ऐसा वाकया देखा गया जिसे देखकर काफी हैरानी हुई. 

IPL: एक समय थे अपनी टीम के रन मशीन, अब स्टैंड में बैठने को मजबूर हुआ ये खिलाड़ी
नई दिल्ली: सनराइजर्स हैदराबाद और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच 49वां मुकाबला खेला गया, जिसमें KKR ने हैदराबाद को 6 विकेट से हरा दिया और प्लेऑफ में जाने की अपनी उम्मीदों को कायम रखा है. सनराइजर्स हैदराबाद ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 8 विकेट के नुकसान पर 115 रन बनाए थे, जिसके जवाब में कोलकाता ने 4 विकेट के नुकसान पर 119 रन बनाकर यह मुकाबला अपने नाम कर लिया. सनराइजर्स हैदराबाद के पूर्व कप्तान डेविड वॉर्नर स्टैंड में बैठकर अपनी टीम को सपोर्ट करते नजर आए.
 
आखिर क्यों दर्शक बनकर बैठे स्टैंड में डेविड वॉर्नर   
 
एक समय सनराइजर्स हैदराबाद के स्टार बल्लेबाज रहे डेविड वॉर्नर के प्रति टीम का व्यवहार ठीक नहीं है. पहले टीम ने उन्हें कप्तानी से हटाया और अब उन्हें बल्लेबाजी तो दूर डग आउट में भी बैठने की जगह नहीं मिल रही. कोलकाता के खिलाफ वह दर्शक स्टैंड में बैठे नजर आए और अपनी टीम को सपोर्ट करते नजर आए. उनका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. 
 
हैदराबाद को ट्रॉफी दिला चुके हैं वॉर्नर 
 
डेविड वॉर्नर सनराइजर्स हैदराबाद को एक बार आईपीएल ट्रॉफी भी जिता चुके हैं. वॉर्नर की कप्तानी में सनराइजर्स हैदराबाद ने 2016 में रॉयल चैलेंजर्स को हराकर आईपीएल ट्रॉफी जीती थी, लेकिन IPL 2021 में वॉर्नर का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा है. वॉर्नर ने इस सीजन में  8 मुकाबले खेले हैं और उनमें कुल 195 रन बनाए हैं. 2 अर्धशतक भी उनके नाम हैं. 
         
हैदराबाद का खराब फॉर्म बरकरार 
 
सनराइजर्स हैदराबाद का इस सीजन में भी खराब फॉर्म बरकरार है. डेविड वॉर्नर के कप्तानी से हटने के बाद भी हैदराबाद जीत की पटरी पर नहीं लौटी. हैदराबाद ने इस आईपीएल सीजन में सिर्फ 2 ही मुकाबले जीते हैं और अंकतालिका में आखिरी पायदान पर है. वॉर्नर लगातार हैदराबाद के लिए रन बनाते आए हैं. ये हैं आंकड़े -
 
साल 2014 में 528 रन
साल 2015 में 562 रन
साल 2016 में 848 रन
साल 2017 में 641 रन
साल 2019 में 692 रन
साल 2020 में 548 रन
साल 2021 में 195 रन

स्पोर्ट्स की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Sports Facebook Page को लाइक करें

Trending news