Video: Andre Russell के खतरनाक शॉट पर बाल-बाल बचे Dinesh Karthik, दिखाई गजब की फुर्ती
Advertisement

Video: Andre Russell के खतरनाक शॉट पर बाल-बाल बचे Dinesh Karthik, दिखाई गजब की फुर्ती

IPL 2021: कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) की टीम ने शनिवार को एक प्रैक्टिस मैच खेला, जिसमें आंद्रे रसेल के एक जोरदार शॉट से दिनेश कार्तिक बाल-बाल बच गए. आंद्रे रसेल का शॉट बहुत तेज था, जिससे कार्तिक चोटिल भी हो सकते थे.

KKR Practice Match (Twitter)

कोलकाता: IPL 2021 के लिए कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) की टीम के खिलाड़ी जमकर ट्रेनिंग कर रहे हैं. इसी दौरान कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के प्रैक्टिस मैच में तूफानी बल्लेबाज आंद्रे रसेल का एक शॉट दिनेश कार्तिक के लिए खतरनाक साबित हो सकता था. कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) की टीम ने शनिवार को एक प्रैक्टिस मैच खेला, जिसमें आंद्रे रसेल के एक जोरदार शॉट से दिनेश कार्तिक बाल-बाल बच गए.

  1. रसेल का एक शॉट कार्तिक के लिए खतरनाक साबित हो सकता था
  2. कोलकाता को अपना पहला मैच हैदराबाद के खिलाफ खेलना हैं
  3. पिछले सीजन में कोलकाता प्लेऑफ में जगह नहीं बना पाई थी

आंद्रे रसेल का शॉट बहुत तेज था, जिससे कार्तिक चोटिल भी हो सकते थे. हालांकि कार्तिक ने नॉन स्ट्राइकर एंड पर गजब की फुर्ती दिखाते हुए खुद को आंद्रे रसेल के खतरनाक शॉट से बचा लिया. इस वीडियो को कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) की टीम ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है.

बता दें कि कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) को अपना पहला मैच 11 अप्रैल को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ चेन्नई में खेलना हैं. पिछले सीजन में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) की टीम प्लेऑफ में जगह नहीं बना पाई थी. कोलकाता की टीम ने इयोन मोर्गन, दिनेश कार्तिक, हरभजन सिंह, शुभमन गिल, आंद्रे रसेल जैसे स्टार खिलाड़ी मौजूद हैं.

Trending news