Ben Stokes: IPL 2023 से बाहर होंगे बेन स्टोक्स? इस धाकड़ खिलाड़ी ने अपनी फिटनेस पर दिया ये बड़ा अपडेट
Advertisement

Ben Stokes: IPL 2023 से बाहर होंगे बेन स्टोक्स? इस धाकड़ खिलाड़ी ने अपनी फिटनेस पर दिया ये बड़ा अपडेट

IPL 2023: इंग्लैंड के टेस्ट कप्तान बेन स्टोक्स (Ben Stokes) ने अपनी फिटनेस पर बड़ा अपडेट दिया है. वह आईपीएल 2023 में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम का हिस्सा हैं.  

Ben Stokes: IPL 2023 से बाहर होंगे बेन स्टोक्स? इस धाकड़ खिलाड़ी ने अपनी फिटनेस पर दिया ये बड़ा अपडेट

IPL 2023 Ben Stokes: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) का आगामी सीजन 31 मार्च से शुरू होना है. सीजन का पहला मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस (CSK vs GT) के बीच होगा. इस सीजन की शुरुआत से पहले इंग्लैंड के टेस्ट कप्तान बेन स्टोक्स (Ben Stokes) ने अपनी फिटनेस पर बड़ा अपडेट दिया है. वह आईपीएल 2023 में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम का हिस्सा हैं.  उन्हें न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट मैच के दौरान चोट लगी थी, ऐसे में खबरें आ रही थी कि वह इस सीजन से बाहर हो सकते हैं. 

बेन स्टोक्स ने अपनी फिटनेस पर दिया ये बड़ा अपडेट 

न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट में बेन स्टोक्स (Ben Stokes) घुटने की चोट से परेशान नजर आ रहे थे. इस मैच की पहली पारी में कोई ओवर नहीं डालने वाले बेन स्टोक्स ने दूसरी पारी में भी सिर्फ 2 ओवर ही डाले, ऐसे में अब उन्होंने अपनी फिटनेस पर खुद बड़ा अपडेट दिया है. मैच के बाद बेन स्टोक्स ने कहा, 'मैं आगामी आईपीएल में खेलूंगा. मैं लगातार सीएसके कोच फ्लेमिंग के साथ सम्पर्क में हूं, उनको मेरे स्वास्थ्य के बारे में सब कुछ पता है. एशेज से पहले हमारे पास तीन या चार महीने का समय है. हमने अपने फिजियों के साथ मिलकर काफी मेहनत की है ताकि सबकुछ ठीक हो जाए. लेकिन टेस्ट शुरू होते ही यहां काफी मुश्किल हो गया है, क्योंकि खेल काफी तेज हो गया है.'

इंग्लैंड को 1 रन से करना पड़ा हार का सामना

इंग्लैंड के कप्तान बेन स्टोक्स खुद को धन्य मानते हैं जो वह इस तरह के रोमांचक टेस्ट मैच का हिस्सा बने जिसमें उनकी टीम को न्यूजीलैंड के हाथों एक रन से हार का सामना करना पड़ा था. न्यूजीलैंड ने मंगलवार को बेसिन रिजर्व में खेले गए दूसरे टेस्ट क्रिकेट मैच में एक रन से जीत दर्ज की और दो मैचों की सीरीज 1-1 से बराबर की. टेस्ट क्रिकेट में यह केवल चौथा अवसर है जबकि किसी टीम ने एक रन से जीत हासिल की. स्टोक्स ने मैच के बाद कहा, 'मैच नहीं जीत पाना निश्चित तौर पर निराशाजनक है लेकिन अगर आप व्यापक तस्वीर पर गौर करो तो हर किसी ने आज के मैच का आनंद लिया.'

आईपीएल 2023 के लिए सीएसके की टीम

एमएस धोनी (कप्तान), ऋतुराज गायकवाड़, अंबाती रायुडू, डेवोन कॉन्वे, सुभ्रांशु सेनापति, मोइन अली, शिवम दुबे, राजवर्धन हंगरगेकर, ड्वेन प्रिटोरियस, मिशेल सैंटनर, रवींद्र जडेजा, तुषार देशपांडे, मुकेश चौधरी, मथीशा पथिराना, सिमर देशपांडे, दीपक चाहर, प्रशांत सोलंकी, महेश तीक्ष्णा, बेन स्टोक्स, अजिंक्य रहाणे, शेख रशीद, निशांत सिंधु, काइल जैमिसन, अजय मंडल, भगत वर्मा .

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news