IPL 2024: BCCI ने निकाली इस तेज गेंदबाज की हेकड़ी, बदतमीजी के लिए लगा दी फटकार
Advertisement
trendingNow12220591

IPL 2024: BCCI ने निकाली इस तेज गेंदबाज की हेकड़ी, बदतमीजी के लिए लगा दी फटकार

IPL 2024, DC vs GT: दिल्ली कैपिटल्स (DC) के युवा तेज गेंदबाज रसिख सलाम डार को बीच मैदान पर बदतमीजी करना भारी पड़ गया है. रसिख सलाम डार ने बुधवार को गुजरात टाइटंस (GT) के खिलाफ मैच में ऐसी हरकत की जिसके लिए उन्हें BCCI ने फटकार लगा दी है. 

IPL 2024: BCCI ने निकाली इस तेज गेंदबाज की हेकड़ी, बदतमीजी के लिए लगा दी फटकार

IPL 2024, DC vs GT: दिल्ली कैपिटल्स (DC) के युवा तेज गेंदबाज रसिख सलाम डार को बीच मैदान पर बदतमीजी करना भारी पड़ गया है. रसिख सलाम डार ने बुधवार को गुजरात टाइटंस (GT) के खिलाफ मैच में ऐसी हरकत की जिसके लिए उन्हें BCCI ने फटकार लगा दी है. रसिख सलाम डार वही गेंदबाज हैं, जिन्होंने गुजरात टाइटंस (GT) के खिलाफ बुधवार को खेले गए IPL मैच में 44 रन देकर 3 विकेट हासिल किए थे. 

BCCI ने निकाली इस तेज गेंदबाज की हेकड़ी
 
दिल्ली कैपिटल्स के तेज गेंदबाज रसिख सलाम डार को गुजरात टाइटंस के खिलाफ IPL के मैच में एक विकेट लेने के बाद आक्रामक जश्न मनाने के लिए फटकार लगाई गई है. बुधवार को अरूण जेटली स्टेडियम में खेला गया मैच दिल्ली ने चार रन से जीता. इस दौरान रसिख सलाम डार को आईपीएल की आचार संहिता की धारा 2.5 के लेवल एक के अपराध का दोषी पाया गया, जो ऐसी भाषा के इस्तेमाल या हरकत या भाव भंगिमा से संबंधित है जिससे दूसरे खिलाड़ी को उकसाया जा सकता है. रसिख सलाम डार ने चार ओवर में 44 रन देकर तीन विकेट लिए.

रसिख सलाम डार ने झटके 3 विकेट

रसिख सलाम डार ने बुधवार को गुजरात टाइटंस के बल्लेबाज साई सुदर्शन (65), शाहरुख खान (8) और आर साई किशोर (13) को आउट किया था. बता दें कि कप्तान ऋषभ पंत और अक्षर पटेल के अर्धशतक और दोनों के बीच शतकीय साझेदारी से दिल्ली कैपिटल्स ने गुजरात टाइटंस को चार रन से हरा दिया. दिल्ली के 225 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए टाइटंस की टीम साई सुदर्शन (65 रन) और डेविड मिलर (55 रन) के अर्धशतकों के बावजूद 8 विकेट पर 220 रन ही बना सकी. 

प्वाइंट्स टेबल में छठे नंबर पर दिल्ली कैपिटल्स

साई सुदर्शन ने सलामी बल्लेबाज ऋद्धिमान साहा (39) के साथ दूसरे विकेट के लिए 82 रन भी जोड़े. दिल्ली की ओर से रसिख सलाम डार ने 3 जबकि कुलदीप यादव ने 2 विकेट चटकाए. एनरिक नॉर्खिया, मुकेश कुमार और अक्षर पटेल को 1-1 विकेट मिला. IPL 2024 में गुजरात टाइटंस (GT) को पांचवीं हार का सामना करना पड़ा है. प्वाइंट्स टेबल में अब गुजरात टाइटंस की टीम फिसलकर सातवें नंबर पर पहुंच गई है. दिल्ली कैपिटल्स (DC) की टीम प्वाइंट्स टेबल में अब छठे नंबर पर आ गई है और उसकी प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदें बरकरार हैं.

Trending news