KKR vs SRH: फाइनल से पहले शाहरुख खान का छलका दर्द, IPL में सबसे दुखद पल को किया याद
Advertisement
trendingNow12264224

KKR vs SRH: फाइनल से पहले शाहरुख खान का छलका दर्द, IPL में सबसे दुखद पल को किया याद

Shah Rukh Khan Video: IPL 2024 सीजन से पहले गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) को मेंटॉर बनाना कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के लिए मास्टर स्ट्रोक साबित हुआ है. गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) की देखरेख में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) ने IPL 2024 में अपने धमाकेदार प्रदर्शन के दम पर फाइनल में जगह बनाई है.

KKR vs SRH: फाइनल से पहले शाहरुख खान का छलका दर्द, IPL में  सबसे दुखद पल को किया याद

IPL 2024 Final, KKR vs SRH: कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) की टीम अपना तीसरा IPL खिताब जीतने से केवल एक कदम ही दूर है. चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में आज शाम 7:30 बजे से खेले जाने वाले इस IPL फाइनल मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) का सामना सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) से होगा. IPL 2024 सीजन से पहले गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) को मेंटॉर बनाना कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के लिए मास्टर स्ट्रोक साबित हुआ है. गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) की देखरेख में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) ने IPL 2024 में अपने धमाकेदार प्रदर्शन के दम पर फाइनल में जगह बनाई है.

फाइनल से पहले शाहरुख खान का छलका दर्द

गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) जब कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) की कप्तानी करते थे, तब उन्होंने इस टीम को साल 2012 और 2014 में आईपीएल चैंपियन बनाया था. साल 2014 के बाद से कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) की टीम एक भी बार आईपीएल की ट्रॉफी नहीं जीत पाई है. बॉलीवुड के सुपर स्टार और कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के मालिक शाहरुख खान ने IPL में अपने सबसे दुखद पल को याद किया है. शाहरुख खान ने एक क्रिकेट एक्सपर्ट की बात को याद किया है, जिसने एक बार खराब प्रदर्शन के लिए कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) की टीम पर तंज कसा था. 

IPL में सबसे दुखद पल को किया याद

शाहरुख खान ने स्टार स्पोर्ट्स को दिए एक इंटरव्यू में कहा, 'हमारे पास दुनिया की सबसे अच्छी टीम थी और हम बार-बार हारते रहे. मुझे अभी भी याद है, वह सबसे दुखद पल था, किसी ने मुझे ऐसा बोला था ' उनका कॉस्ट्यूम ही अच्छा है, उनका गेम तो अच्छा है ही नहीं. मुझे याद है कि एक एक्सपर्ट ने यह बात कही थी. इससे दुख होता था. गौतम गंभीर के साथ वापस आना और ऐसा करना शानदार था. इसने हमें सिखाया कि कभी हारना नहीं चाहिए और कभी उम्मीद नहीं छोड़नी चाहिए. खेल भी आपको यही सिखाता है. इस इंटरव्यू का एक वीडियो क्लिप ब्रॉडकास्टर स्टार स्पोर्ट्स ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

तीसरा आईपीएल खिताब जीतने की दहलीज पर KKR

गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) IPL 2024 में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) टीम के मेंटॉर के रूप में काम कर रहे हैं. KKR से जुड़ते ही गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने उसे तीसरा आईपीएल खिताब जीतने की दहलीज पर पहुंचा दिया है. गौतम गंभीर 2007 टी20 वर्ल्ड कप और 2011 वनडे वर्ल्ड कप में भारत की जीत का भी हिस्सा थे. लखनऊ सुपर जायंट्स के साथ इसी तरह की भूमिका में रहने के बाद IPL 2024 सीजन से पहले गौतम गंभीर केकेआर में चले गए. मौजूदा सीजन में फाइनल तक पहुंचने के दौरान केकेआर ने सिर्फ तीन मैच गंवाए हैं और 26 अप्रैल को पंजाब किंग्स के खिलाफ हार के बाद से KKR ने कोई मैच नहीं हारा है.

Trending news