IPL 2024: चोट के कारण लुंगी एनगिडी का कटा पत्ता, दिल्ली कैपिटल्स में खतरनाक बल्लेबाज की हुई एंट्री
Advertisement
trendingNow12157587

IPL 2024: चोट के कारण लुंगी एनगिडी का कटा पत्ता, दिल्ली कैपिटल्स में खतरनाक बल्लेबाज की हुई एंट्री

Delhi Capitals: दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज लुंगी एनगिडी को चोट लग गई है और वह आईपीएल 2024 में नहीं खेल पाएंगे. दिल्ली कैपिटल्स ने उनके स्थान पर ऑस्ट्रेलिया के खतरनाक बल्लेबाज जेक फ्रेजर मैक्गर्क को टीम में शामिल किया है. लुंगी एनगिडी ने 14 आईपीएल मैच खेले हैं और उनके नाम 25 विकेट हैं. 

IPL 2024: चोट के कारण लुंगी एनगिडी का कटा पत्ता, दिल्ली कैपिटल्स में खतरनाक बल्लेबाज की हुई एंट्री

IPL 2024: दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज लुंगी एनगिडी को चोट लग गई है और वह आईपीएल 2024 में नहीं खेल पाएंगे. दिल्ली कैपिटल्स ने उनके स्थान पर ऑस्ट्रेलिया के खतरनाक बल्लेबाज जेक फ्रेजर मैक्गर्क को टीम में शामिल किया है. लुंगी एनगिडी ने 14 आईपीएल मैच खेले हैं और उनके नाम 25 विकेट हैं. लुंगी एनगिडी पीठ के निचले हिस्से में चोट के कारण आईपीएल 2024 से बाहर हो गए हैं. 

चोट के कारण लुंगी एनगिडी का कटा पत्ता

लुंगी एनगिडी आईपीएल के नए सीजन से पहले बाहर होने वाले दिल्ली कैपिटल्स के दूसरे खिलाड़ी हैं. इससे पहले हैरी ब्रूक ने भी अपना नाम वापस ले लिया था. हैरी ब्रूक फिट हैं, लेकिन निजी कारणों की वजह से उन्होंने टूर्नामेंट से हटने का फैसला किया. क्रिकेट साउथ अफ्रीका ने शुक्रवार को जारी एक बयान में कहा, 'प्रोटियाज तेज गेंदबाज लुंगी एनगिडी को दिल्ली कैपिटल्स ने आईपीएल 2024 के लिए रिलीज कर दिया है. वह पीठ के निचले हिस्से की चोट से उबर रहे हैं.'

दिल्ली कैपिटल्स में खतरनाक बल्लेबाज की हुई एंट्री 

27 वर्षीय लुंगी एनगिडी को पिछले महीने SA20 के प्लेऑफ के दौरान चोट लगी थी. लुंगी एनगिडी फिलहाल क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका (CSA) की मेडिकल टीम की देखरेख में हैं और अपनी टीम मोमेंटम मल्टीप्ली टाइटंस के साथ पुनर्वास से गुजर रहे हैं. लुंगी एनगिडी के सीएसए टी20 चैलेंज के दूसरे भाग में खेलने के लिए लौटने की उम्मीद है. जेक फ्रेजर-मैकगर्क ने ऑस्ट्रेलिया के लिए दो वनडे मैच खेले हैं. वह 50 लाख रुपये के बेस प्राइस पर दिल्ली में शामिल हुए. फ्रेजर-मैकगर्क ने आईएलटी20 2024 में दुबई कैपिटल्स, डीसी की फ्रैंचाइजी का प्रतिनिधित्व किया था और टीम में शानदार प्रदर्शन से अपनी छाप छोड़ी थी.

Trending news