IPL: 24.75 करोड़ के बॉलर पर हंस रही दुनिया, आइसलैंड क्रिकेट ने ले लिए मजे; शेयर किया चुभने वाला पोस्ट
Advertisement
trendingNow12180832

IPL: 24.75 करोड़ के बॉलर पर हंस रही दुनिया, आइसलैंड क्रिकेट ने ले लिए मजे; शेयर किया चुभने वाला पोस्ट

IPL 2024: ऑस्ट्रेलिया के घातक तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क के लिए IPL 2024 सीजन अभी तक बेहद भयानक साबित हुआ है. 24.75 करोड़ के इस बॉलर पर दुनिया हंस रही है. किसी ने सोचा भी नहीं होगा कि वर्ल्ड क्रिकेट के इस धुरंधर तेज गेंदबाज की IPL 2024 में इतनी बुरी हालत हो जाएगी. 

IPL: 24.75 करोड़ के बॉलर पर हंस रही दुनिया, आइसलैंड क्रिकेट ने ले लिए मजे; शेयर किया चुभने वाला पोस्ट

Mitchell Starc: ऑस्ट्रेलिया के घातक तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क के लिए IPL 2024 सीजन अभी तक बेहद भयानक साबित हुआ है. 24.75 करोड़ के इस बॉलर पर दुनिया हंस रही है. किसी ने सोचा भी नहीं होगा कि वर्ल्ड क्रिकेट के इस धुरंधर तेज गेंदबाज की IPL 2024 में इतनी बुरी हालत हो जाएगी. मिचेल स्टार्क IPL 2024 सीजन में अभी तक दो मैच खेल चुके हैं. मिचेल स्टार्क ने इस दौरान दो मैचों में कुल 8 ओवर फेंके और 100 रन लुटा दिए. मिचेल स्टार्क को आईपीएल 2024 सीजन में अभी तक एक भी विकेट नसीब नहीं हुआ है. 

24.75 करोड़ के बॉलर पर हंस रही दुनिया 

कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) की टीम ने ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क को इस बार IPL 2024 की नीलामी में 24.75 करोड़ रुपये की भारी भरकम रकम में खरीदा था. मिचेल स्टार्क IPL इतिहास के सबसे महंगे खिलाड़ी भी हैं. लेकिन ये प्लेयर अपने खराब प्रदर्शन की वजह से आलोचकों के निशाने पर है. 24.75 करोड़ रुपये के मिचेल स्टार्क की IPL जैसी मुश्किल टी20 क्रिकेट लीग में पोल खुलकर रह गई है. कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) ने बड़े भरोसे के साथ मिचेल स्टार्क को खरीदा था, लेकिन ये पैसा अब बर्बाद होता नजर आ रहा है. 

आइसलैंड क्रिकेट ने ले लिए स्टार्क के मजे

मिचेल स्टार्क की IPL 2024 में हो रही धुनाई को लेकर अब आइसलैंड क्रिकेट ने मजे ले लिए हैं. आइसलैंड क्रिकेट ने अपने ऑफिशियल X हैंडल से ऐसा पोस्ट शेयर किया है जिससे मिचेल स्टार्क को मिर्ची लग सकती है. आइसलैंड क्रिकेट ने मिचेल स्टार्क की लचर गेंदबाजी का मजाक उड़ाते हुए अपनी पोस्ट में लिखा, 'यह आइसलैंड में एक बीयर से भी ज्यादा महंगा है.' आइसलैंड क्रिकेट के इस पोस्ट के बाद सोशल मीडिया पर फैंस जमकर अपने रिएक्शंस दे रहे हैं. 

fallback

बहुत कम देखने को मिलती है स्टार्क की पिटाई

मिचेल स्टार्क की इतनी भयंकर पिटाई बहुत कम देखने को मिलती है. IPL 2024 के लिए हुई नीलामी में दो बार के चैंपियन कोलकाता नाइट राइडर्स ने मिचेल स्टार्क को 24 करोड़ 75 लाख रुपये में अपने साथ जोड़ा था. मिचेल स्टार्क साल 2015 के बाद से पहली बार आईपीएल में हिस्सा ले रहे हैं. बता दें कि कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) ने वेंकटेश अय्यर के अर्धशतक और सुनील नरेन की तूफानी पारी के दम पर रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) को सात विकेट से हराकर लगातार दूसरी जीत दर्ज की. रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) के 183 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) ने वेंकटेश (50 रन) और सुनील नरेन (47 रन) की तूफानी पारियों से 19 गेंद बाकी रहते तीन विकेट पर 186 रन बनाकर आसान जीत दर्ज की.

Trending news