Watch: 'ये तो रिंकू के दाएं हाथ का खेल है', ठोका वन हैंड सिक्स; गेंदबाज के उड़ गए होश
Advertisement
trendingNow12188005

Watch: 'ये तो रिंकू के दाएं हाथ का खेल है', ठोका वन हैंड सिक्स; गेंदबाज के उड़ गए होश

IPL 2024: कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) ने बुधवार को खेले गए आईपीएल (IPL) मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स (DC) को 106 रनों से रौंद दिया. कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के बल्लेबाजों ने इस मैच में दिल्ली कैपिटल्स (DC) के गेंदबाजों की धज्जियां उड़ाकर रख दी. पहले बल्लेबाजी करते हुए कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) की टीम ने 272 रन बोर्ड पर लगा दिए. 

Watch: 'ये तो रिंकू के दाएं हाथ का खेल है', ठोका वन हैंड सिक्स; गेंदबाज के उड़ गए होश

IPL 2024, DC vs KKR: कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) ने बुधवार को खेले गए आईपीएल (IPL) मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स (DC) को 106 रनों से रौंद दिया. कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के बल्लेबाजों ने इस मैच में दिल्ली कैपिटल्स (DC) के गेंदबाजों की धज्जियां उड़ाकर रख दी. पहले बल्लेबाजी करते हुए कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) की टीम ने 272 रन बोर्ड पर लगा दिए. सुनील नरेन (85), अंगकृष रघुवंशी (54), आंद्रे रसेल (41) और रिंकू सिंह (26) ने चौके और छक्कों की बारिश कर दी. 

रिंकू सिंह ने एक हाथ से ठोका छक्का 

रिंकू सिंह ने 8 गेंदों में 26 रनों की पारी खेली. रिंकू सिंह ने 325 के स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी करते हुए एक चौका और तीन छक्के उड़ाए. रिंकू सिंह के एक छक्के की सोशल मीडिया पर जमकर चर्चा हो रही है. रिंकू सिंह ने कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) की पारी के 19वें ओवर में एनरिक नॉर्खिया की गेंद पर एक हाथ से ये छक्का जमाया था. रिंकू सिंह ने अपने इस छक्के से गेंदबाज के होश उड़ा दिए और दर्शकों को रोमांचित कर दिया. रिंकू सिंह के इस छक्के का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

गेंदबाज के उड़ गए होश

दरअसल, दिल्ली कैपिटल्स (DC) के तेज गेंदबाज एनरिक नॉर्खिया ने कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) की पारी के दौरान 19वें ओवर की दूसरी गेंद वाइड लाइन के बिल्कुल करीब से लो फुल टॉस फेंकी. एनरिक नॉर्खिया की गेंद पर रिंकू सिंह ने डीप एक्स्ट्रा कवर के ऊपर से एक हाथ से छक्का जड़ दिया. रिंकू सिंह ने एक हाथ से 74 मीटर का छक्का लगाया था. रिंकू सिंह ने एनरिक नॉर्खिया के इस ओवर में कुल 25 रन बटोर लिए. इस ओवर में तीन छक्के शामिल रहे. 

कोलकाता ने दिल्ली को हराया 

सुनील नरेन की आक्रामक बल्लेबाजी के बाद गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के दम पर कोलकाता नाइट राइडर्स ने बुधवार को IPL के मैच में दिल्ली कैपिटल्स को 106 रन से हराया. सुनील नरेन के 39 गेंदों में 85 और अंगकृष रघुवंशी के 27 गेंद में 54 रन की मदद से केकेआर ने सात विकेट पर 272 रन बनाए और आईपीएल के इतिहास का सर्वोच्च स्कोर के रिकॉर्ड की बराबरी करने से पांच रन से चूक गई. दिल्ली की टीम बल्ले और गेंद दोनों से मैच में कहीं नजर ही नहीं आई. कप्तान ऋषभ पंत ने लगातार दूसरा अर्धशतक जमाया जबकि ट्रिस्टन स्टब्स ने भी 54 रन की पारी खेली, लेकिन इनके अलावा कोई बल्लेबाज टिक नहीं सका और पूरी टीम 17.2 ओवर में 166 रन पर सिमट गई. 

Trending news