SRH vs CSK: भुवनेश्वर के थ्रो में दीवार बने जडेजा, पैट कमिंस ने दिखा दी दरियादिली, हो सकते थे आउट
Advertisement
trendingNow12190969

SRH vs CSK: भुवनेश्वर के थ्रो में दीवार बने जडेजा, पैट कमिंस ने दिखा दी दरियादिली, हो सकते थे आउट

IPL 2024: आईपीएल 2024 का 18वां मुकाबला हैदराबाद में चेन्नई और हैदराबाद के बीच खेला जा रहा है. इस मुकाबले के बीच खेल भावना का सबसे बड़ा उदाहरण देखने को मिला, जब पैट कमिंस ने स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा के लिए अपील वापस ले ली. 

 

Jadeja and Cummins (IPL)

IPL 2024 SRH vs CSK: आईपीएल 2024 का 18वां मुकाबला हैदराबाद में चेन्नई और हैदराबाद के बीच खेला जा रहा है. मुकाबले में मेजबान टीम ने टॉस जीता और पहले गेंदबाजी करने का फैसला कर लिया. गेंदबाजों ने चेन्नई पर ऐसा फंदा कसा की यह फैसला बिल्कुल सही साबित हुआ. मुकाबले के बीच स्कोरबोर्ड को तेजी से चलाने के लिए सीएसके के स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा संघर्ष कर रहे थे.  इस मुकाबले के बीच खेल भावना का सबसे बड़ा उदाहरण देखने को मिला, जब पैट कमिंस ने स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा के लिए अपील वापस ले ली. 

भुवनेश्वर के बीच आए जडेजा

19वें ओवर में भुवनेश्वर कुमार शानदार गेंदबाजी करते नजर आ रहे थे. जडेजा ने सीधा शॉट भुवनेश्वर की तरफ खेला और गेंदबाज ने वापस थ्रो उनकी तरफ फेंक दिया, जिसके बाद वे बीच में आ गए. कमेंटेटर्स इस बारे में चर्चा करते दिख रहे थे कि क्लासेन उनके बीच में आने का इशारा कर रहे थे. हालांकि, जडेजा थ्रो से बचने के प्रयास में थे. इस मुद्दे पर अंपायर्स भी एकजुट होकर इस मुद्दे पर चर्चा की, लेकिन इसके बाद हैदराबाद के कप्तान पैट कमिंस ने अपील वापस ले ली थी. 

हैदराबाद की शानदार बॉलिंग

होम ग्राउंड पर हैदराबाद की तरफ से शानदार प्रदर्शन देखने को मिला, फिर चाहे बल्लेबाजी की बात हो या फिर गेंदबाजी की. हैदराबाद की तरफ से 5 गेंदबाजों ने 1-1 विकेट अपने नाम किया. जिसकी बदौलत सीएसके की टीम स्कोरबोर्ड पर महज 165 रन लगाने में कामयाब हुई. चेन्नई की तरफ से शिवम दुबे ने सर्वाधिक 45 रन की तेज तर्रार पारी को अंजाम दिया. इसके अलावा अजिंक्य रहाणे ने भी 35 रन की पारी खेली. 

मेजबानों की दमदार शुरुआत 

हैदराबाद की तरफ से युवा बल्लेबाज अभिषेक शर्मा ने आते ही चौकों छक्कों की बौछार करना शुरू कर दिया. उन्होंने केवल 12 गेंद में 4 छक्कों और 3 चौकों की मदद से 37 रन ठोक डाले. दूसरे छोर से ट्रेविस हेड भी बल्ले का दम दिखाते नजर आए. पिछले मैच में मुंबई के खिलाफ भी इन दोनों बल्लेबाजों ने ताबड़तोड़ अर्धशतकीय पारियां खेली थी. हैदराबाद ने मुंबई के खिलाफ रिकॉर्ड 277 रन स्कोरबोर्ड पर टांग दिए थे. यह आईपीएल का सर्वाधिक स्कोर साबित हुआ. 

Trending news