Video: काव्या मारन ने दौड़कर पापा को लगाया गले, फाइनल में पहुंचने पर जश्न में डूबी SRH की टीम
Advertisement
trendingNow12262360

Video: काव्या मारन ने दौड़कर पापा को लगाया गले, फाइनल में पहुंचने पर जश्न में डूबी SRH की टीम

Sunrisers Hyderabad: सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) ने दूसरे क्वालीफायर मैच में राजस्थान रॉयल्स (RR) को जैसे ही हराया तो काव्या मारन का रिएक्शन देखने लायक था. सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) की मालकिन काव्या मारन ने दौड़कर अपने पिता को गले लगा लिया. फाइनल में पहुंचने के बाद सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) की मालकिन काव्या मारन बेहद खुश नजर आईं. 

Video: काव्या मारन ने दौड़कर पापा को लगाया गले, फाइनल में पहुंचने पर जश्न में डूबी SRH की टीम

Kavya Maran: सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) ने IPL 2024 के फाइनल में एंट्री कर ली है. रविवार 26 मई को आईपीएल फाइनल में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) की टीम का सामना दो बार की चैम्पियन टीम कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) से चेन्नई में होगा. सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) ने शुक्रवार को खेले दूसरे क्वालीफायर मैच में राजस्थान रॉयल्स (RR) को 36 रनों से हरा दिया. इसी के साथ ही सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) ने आईपीएल फाइनल में जगह बना ली. सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के पास अब साल 2016 के बाद एक बार फिर IPL ट्रॉफी जीतने का मौका है.

काव्या मारन ने दौड़कर पापा को लगाया गले

सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) ने दूसरे क्वालीफायर मैच में राजस्थान रॉयल्स (RR) को जैसे ही हराया तो काव्या मारन का रिएक्शन देखने लायक था. सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) की मालकिन काव्या मारन ने दौड़कर अपने पिता को गले लगा लिया. फाइनल में पहुंचने के बाद सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) की मालकिन काव्या मारन बेहद खुश नजर आईं. काव्या मारन को लंबे समय बाद इतना खुश देखा गया है और कैमरामैन ने इस बेहद खास पल को अपने कैमरे में कैद कर लिया. सोशल मीडिया पर काव्या मारन का ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. 

कौन हैं काव्या मारन के पिता?

काव्या मारन (Kaviya Maran) के पिता कलानिधि मारन (Kalanithi Maran) सन ग्रुप (Sun Group) के मालिक हैं. काव्या मारन (Kaviya Maran) कलानिधि मारन (Kalanithi Maran) की बेटी और पूर्व केंद्रीय मंत्री दयानिधि मारन (Dayanidhi Maran) की भतीजी हैं. काव्या मारन बेहद खूबसूरत हैं और उनकी फैन फॉलोइंग सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा है. काव्या मारन सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) की सीईओ हैं. काव्या मौजूदा समय में सन टीवी नेटवर्क के ओटीटी प्लेटफॉर्म सन नेक्स्ट Sun NXT की प्रमुख हैं. काव्या मारन (Kaviya Maran) खुद सन म्यूजिक (Sun Music ) से जुड़ी हुईं हैं. काव्या ने एमबीए की पढ़ाई पूरी करने के बाद पिता कलानिधि मारन के कारोबार में हाथ बंटाने का फैसला किया था. काव्या ने अपनी कंपनी में कोई बड़ा पद ग्रहण करने से पहले अनुभव हासिल करने के लिए सन टीवी नेटवर्क में इंटर्नशिप भी की थी.   

हैदराबाद ने राजस्थान को हराया

हेनरिक क्लासेन के अर्धशतक के बाद बाएं हाथ के स्पिनरों शाहबाज अहमद और अभिषेक शर्मा के फिरकी के जादू से सनराइजर्स हैदराबाद ने राजस्थान रॉयल्स को 36 रन से हराकर IPL फाइनल में जगह बनाई जहां उसका सामना कोलकाता नाइट राइडर्स से होगा. सनराइजर्स हैदराबाद के 176 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए रॉयल्स की टीम ध्रुव जुरेल (35 गेंद में नाबाद 56, सात चौके, दो छक्के) और सलामी बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल (42) की उम्दा पारियों के बाजवूद सात विकेट पर 139 रन ही बना सकी. सनराइजर्स की ओर से शाहबाज ने 23 रन देकर तीन जबकि अभिषेक ने 24 रन देकर दो विकेट चटकाए. सनराइजर्स ने इससे पहले क्लासेन (34 गेंद में चार छक्कों से 50 रन ) के अर्धशतक से 9 विकेट पर 175 रन बनाए. क्लासेन ने सलामी बल्लेबाज ट्रेविस हेड (34) के साथ चौथे विकेट के लिए 42 और शाहबाज (18) के साथ सातवें विकेट के लिए 43 रन की साझेदारी भी की. राहुल त्रिपाठी ने भी (37) उपयोगी पारी खेली.

Trending news