IPL 2025 में फिर मचेगा भूचाल? चैंपियन कप्तान छोड़ सकता है टीम का साथ, खुल गया बड़ा राज
Advertisement
trendingNow12487061

IPL 2025 में फिर मचेगा भूचाल? चैंपियन कप्तान छोड़ सकता है टीम का साथ, खुल गया बड़ा राज

IPL 2025: आईपीएल 2024, एक ऐसा सीजन जहां रिटेंशन लिस्ट जारी होते ही भारी उथल-पुथल देखने को मिली. एक चैंपियन रोहित शर्मा तो दूसरे हार्दिक पांड्या सबसे ज्यादा चर्चा में दिखे. लेकिन इस बार फिर भूचाल आ सकता है. क्योंकि हार्दिक-रोहित नहीं एक और चैंपियन कप्तान की टीम छोड़ने की चर्चाएं चरम पर हैं. 

 

IPL 2025

IPL 2025 Mega Auction: आईपीएल 2024, एक ऐसा सीजन जहां रिटेंशन लिस्ट जारी होते ही भारी उथल-पुथल देखने को मिली. एक चैंपियन रोहित शर्मा तो दूसरे हार्दिक पांड्या सबसे ज्यादा चर्चा में दिखे. लेकिन इस बार फिर भूचाल आ सकता है. क्योंकि हार्दिक-रोहित नहीं एक और चैंपियन कप्तान की टीम छोड़ने की चर्चाएं चरम पर हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक इस खिलाड़ी को विरोधी टीमों से भर-भरकर ऑफर मिल रहा है. 

31 अक्टूबर अंतिम तारीख

आईपीएल टीमों के पास लगभग हफ्तेभर का समय है. सभी टीमों ने रिटेंशन के लिए कमर कस ली है और मेगा इवेंट के लिए रोडमैप तैयार करने में जुट चुकी हैं. 31 अक्टूबर तक सभी टीमों की रिटेंशन लिस्ट जारी हो जाएगी, लेकिन उससे पहले उड़ी एक खबर ने सभी को हिलाकर रख दिया है. यह खबर रोहित-हार्दिक या राहुल को लेकर नहीं बल्कि श्रेयस अय्यर के लिए है जिन्होंने आईपीएल 2024 में केकेआर को खिताबी जीत दिलाई थी. 

श्रेयस अय्यर छोड़ेंगे केकेआर?

श्रेयस अय्यर की कप्तानी का इतिहास आईपीएल में पुराना रहा है. वह दिल्ली के लिए भी कप्तानी कर चुके हैं. ईएसपीएन क्रिकइन्फो पर एक वीडियो चर्चा के अनुसार, कोलकाता नाइट राइडर्स के आईपीएल विजेता कप्तान श्रेयस अय्यर के बाहर जाने की पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन विरोधी फ्रेंचाइजी से मेगा ऑफर मिलने के बाद वे इस पर गंभीरता से विचार कर रहे हैं.

पंत को लेकर भी हुई चर्चा

दिल्ली के कप्तान ऋषभ पंत को लेकर भी अलग-अलग खबरें देखने को मिल रही हैं. पंत ने दिल्ली कैपिटल्स को अनफॉलो कर दिया है जिसके बाद फैंस उन्हें ऑक्शन में देखने की उम्मीद करने लगे हैं. हालांकि, 31 अक्टूबर तक इस बात का फैसला हो जाएगा कि पंत का क्या अपडेट रहता है. 

Trending news