IPL mega auction 2022: Virat Kohli के इस खास प्लेयर को Rajasthan Royals ने 6.5 करोड़ में खरीदा, कातिलाना बॉलिंग में माहिर
Advertisement
trendingNow11096031

IPL mega auction 2022: Virat Kohli के इस खास प्लेयर को Rajasthan Royals ने 6.5 करोड़ में खरीदा, कातिलाना बॉलिंग में माहिर

IPL Mega Auction 2022: आईपीएल मेगा ऑक्शन (IPL Mega Auction 2022) का आयोजन आज बेंगलोर में हो रहा है. विराट कोहली के एक खास प्लेयर को राजस्थान रॉयल्स ने 6.5 करोड़ रुपये में खरीदा है. ये प्लेयर अपने दम पर मैच जिताने के लिए जाना जाता है. 

File Photo

नई दिल्ली: आईपीएल मेगा ऑक्शन (IPL Mega Auction 2022) का आयोजन आज बेंगलोर में हो रहा है. इसमें विराट कोहली के एक खास खिलाड़ी को राजस्थान रॉयल्स ने 6.5 करोड़ में खरीद लिया है. ये खिलाड़ी अपनी कातिलाना गेंदबाजी के लिए जाना जाता है. इस प्लेयर की जादुई गेंदों को खेलना किसी के लिए भी आसान नहीं है. 

इस खिलाड़ी को राजस्थान ने खरीदा 

विराट कोहली के खास खिलाड़ियों में शुमार युजवेंद्र चहल को 6.5 करोड़ रुपये में खरीद लिया है. चहल बहुत ही शानदार गेंदबाज हैं. उनके स्पिन के जादू से पूरी दुनिया वाकिफ है. वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज में इस खिलाड़ी ने शानदार खेल का नमूना पेश किया था. 

 

जादुई गेंदबाज है ये खिलाड़ी 

भारत के स्टार लेग स्पिनर युजवेद्र चहल (Yuzvendra Chahal) पहले खिलाड़ी हो सकते हैं जिन्हें आरसीबी मेगा ऑक्शन में खरीदेगी. चहल ने अकेले अपने दम पर आरसीबी को कई मैच जिताए हैं. उनकी लेग स्पिन के जादू से कोई भी बल्लेबाज अछूता नहीं है. चहल गुगली पर बहुत ही जल्दी विकेट चटकाते हैं. आईपीएल 2021 में चहल ने धमाकेदार प्रदर्शन का नजारा पेश किया था और उन्होंने 15 मैचों में 18 विकेट हासिल किए हैं. चहल की टर्न गेंदों को खेलना किसी भी बल्लेबाज के लिए आसान नहीं है. 

शानदार फॉर्म में हैं युजवेंद्र चहल

युजवेंद्र चहल भारतीय टीम के वनडे और टी20 के अहम सदस्य हैं. उन्होंने अपने दम पर भारतीय टीम को कई मैच जिताए हैं. उनकी पास वह काबिलियत है कि वो विरोधी टीम को धवस्त कर सकें. वह बहुत ही शानदार तरीके से गेंदबाजी करते हैं. वेस्टइंडीज के खिलाफ उन्होंने अपने वनडे क्रिकेट में 100 विकेट पूरे किए हैं और भारत को सीरीज जिताने में अहम भूमिका निभाई है. वह टी20 क्रिकेट में बहुत ही खतरनाक गेंदबाजी के लिए फेमस है और डेथ ओवर्स में काफी किफायती साबित होते हैं. उनकी गुगली में बड़े से बड़े फंस गए हैं. ऐसे में वह राजस्थान के लिए बड़ा करिश्मा कर सकते हैं. 

fallback

 

Trending news