Delhi Capitals: दिल्ली कैपिटल्स के कोच का हटना पक्का, फ्लॉप-शो के बाद लिया गया बड़ा फैसला!
Advertisement

Delhi Capitals: दिल्ली कैपिटल्स के कोच का हटना पक्का, फ्लॉप-शो के बाद लिया गया बड़ा फैसला!

Delhi Capitals Coach: दिल्ली कैपिटल्स टीम का प्रदर्शन IPL-2023 में काफी खराब रहा और इसी के चलते फिर से बड़े बदलाव होने तय माने जा रहे हैं. इससे पहले भी टीम के कप्तान, कोच और सपोर्ट स्टाफ में कई बार बदलाव किया गया, लेकिन अभी तक एक बार भी उसके हिस्से में आईपीएल ट्रॉफी नहीं आ सकी.

Delhi Capitals Coach

Delhi Capitals Coach Change, IPL-2023: दिल्ली कैपिटल्स टीम के कप्तान, कोच और सपोर्ट स्टाफ में कई बार बदलाव किया गया, लेकिन अभी तक एक बार भी उसके हिस्से में खिताब नहीं आया है. अब टीम में एक बार फिर बदलाव होने जा रहा है. दिल्ली टीम का प्रदर्शन पिछले सीजन (IPL-2023) में भी अच्छा नहीं रहा, तब कप्तानी ऑस्ट्रेलियाई ओपनर डेविड वॉर्नर संभाल रहे थे. 

मैनेजमेंट ने लिया बड़ा फैसला!

आईपीएल के अगले सीजन (IPL-2024) के लिए दिल्ली कैपिटल्स मैनेजमेंट ने अपने सपोर्ट स्टाफ को फिर से जोड़ना शुरू कर दिया है. इस साल खराब सीजन के बावजूद मैनेजमेंट ने रिकी पोंटिंग को हेड कोच बनाए रखने का फैसला किया है लेकिन रिपोर्ट्स के अनुसार, सहायक कोच शेन वॉटसन को हटाया जाना तय है. इतना ही नहीं, पेस बॉलिंग कोच जेम्स होप्स का भी टीम से अलग होना पक्का माना जा रहा है.

गांगुली की जगह पक्की

एक अखबार की रिपोर्ट के अनुसार, शेन वॉटसन और जेम्स होप्स को हटाकर टीम अपने सपोर्ट स्टाफ को कम कर सकती है. वॉटसन टीम के सहायक कोच जबकि होप्स तेज गेंदबाजी कोच के रूप में काम कर रहे थे. रिपोर्ट में लिखा गया है, 'सौरव गांगुली और रिकी पोंटिंग के साथ दिल्ली कैपिटल्स टीम अगले साल के आईपीएल की तैयारियों में लगी है.' इससे साफ है कि रिकी पोंटिंग और गांगुली की जगह टीम में पक्की है. दोनों की जोड़ी हालांकि इस साल फ्लॉप साबित हुई जब टीम लीग चरण में 14 में से 9 मैच हारकर बाहर हो गई. 

मालिक ने भी किया ट्वीट

इस बीच दिल्ली टीम के सह-मालिक पार्थ जिंदल ने बुधवार को ट्वीट भी किया. उसमें लिखा, 'हम फैंस को आश्वस्त करते हैं कि किरण (ग्रैंडी, सह-मालिक) और मैं इस फ्रेंचाइजी को वहां वापस लाने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं जहां हम चाहते हैं.' इस बीच खबरें हैं कि दो साल तक असिस्टेंट कोच के तौर पर काम करने वाले पूर्व भारतीय क्रिकेटर अजीत आगरकर को प्रमोशन मिल सकता है. 

Trending news