क्रिकेट नहीं अब इस कारण सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं 'छोटे और बड़े' मियां
Advertisement
trendingNow1332832

क्रिकेट नहीं अब इस कारण सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं 'छोटे और बड़े' मियां

इन दिनों वैसे इरफान और यूसुफ पठान सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. ये दोनों भले ही अभी टीम इंडिया का हिस्सा ही न हों, लेकिन इसके बावजूद वे सुर्खियों में हैं. दरअसल, इन दोनों के गाने का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

इन दोनों के गाने का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है (फोटो साभार- इंस्टाग्रम)

नई दिल्ली: इन दिनों वैसे इरफान और यूसुफ पठान सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. ये दोनों भले ही अभी टीम इंडिया का हिस्सा ही न हों, लेकिन इसके बावजूद वे सुर्खियों में हैं. दरअसल, इन दोनों के गाने का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

दोनों भाइयो ने टि्वटर पर एक वीडियो शेयर किया है, जिस पर कई कमेंट और लाइक मिल रहे हैं. साथ ही कई लोग इसे रिट्वीट भी कर रहे हैं. सबसे पहले 9 जुलाई को बड़े भाई युसूफ पठान ने छोटे मियां इरफान का वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'क्या सुर लगाए हैं छोटे मियां...'. बता दें, वीडियो को अपलोड करने के बाद से ही इसे देखने वालों और शेयर करने वालों की संख्या में लगातार बढ़ोतरी हो रही है. अब तक इसे करीब 7000 से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं वहीं, 662 लोगों ने इसे रिट्वीट किया है. इस वीडियो में इरफान को आप 'कितनी हसीं ये मुलाकातें हैं...' गाना गाते देख सकते हैं. 

इसके बाद दूसरे दिन 10 जुलाई को छोटे मियां यानी इरफान पठान ने अपने बड़े भाई का एक वीडियो शेयर किया. उन्होंने ट्वीट में लिखा, 'वाह बड़े भाई क्या बात है....' वीडियो पोस्ट करने के बाद से ही कमेंट और रिट्वीट का सिलसिला शुरू हो गया. इस वीडियो को अब तक लगभग 6710 लोग लाइक कर चुके हैं, वहीं, 439 से ज्यादा लोगों ने रिट्वीट भी किया है. इस वीडियो में यूसुफ पठान को आप 'ऐसे न मुझे तुम देखों सीने से लगा लूंगा...' गाना गाते देख सकते हैं. 

Trending news