Irfan Pathan पर लगे एक महिला के साथ अवैध संबंध के आरोप, जानिए पूरा मामला
topStories1hindi897215

Irfan Pathan पर लगे एक महिला के साथ अवैध संबंध के आरोप, जानिए पूरा मामला

सोशल मीडिया पर वीडियो के जरिए एक बुजुर्ग दंपति इरफान पठान (Irfan Pathan) पर गंभीर आरोप लगा रहे हैं. उनका कहना है कि उनकी बहू का इरफान पठान के साथ अवैध संबंध है.

Irfan Pathan पर लगे एक महिला के साथ अवैध संबंध के आरोप, जानिए पूरा मामला

नई दिल्ली: टीम इंडिया के दिग्गज खिलाड़ी इरफान पठान (Irfan Pathan) पर गंभीर आरोप लगाए जा रहे हैं. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. उस वीडियो में एक बुजुर्ग दंपति इरफान पठान पर संगीन आरोप लगा रहे हैं. हालांकि अभी तक उन्होंने पुलिस में मामला दर्ज नहीं कराया है. लेकिन पुलिस ने उन पर सुसाइड की धमकी का केस दर्ज किया है. 

इरफान पठान पर लगे गंभीर आरोप

ये वीडियो अहमदाबाद पुलिस महकमे से रिटायर्ड सैयद इब्राहीम और उनकी पत्नी का है. उनका कहना है कि उनकी बहू के साथ इरफान पठान (Irfan Pathan) के अवैध संबंध हैं. दरअसल इस दंपति ने एक वीडियो शेयर किया और अब ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

वीडियो में इस दंपति ने कहा है कि उनके बेटे की बहू के इरफान पठान के साथ संबंध हैं. उनका कहना है कि वो खुद इस बात को अपने मुंह से बोलती है. सैयद इब्राहीम ने कहा, 'मेरे बेटे पर दबाव डालती है कि जैसा है, वैसा चलने दे'.

बुजुर्ग इब्राहीम ने आगे कहा कि वीडियो में कहा है  कि रिकॉर्डिंग पुलिस को दी है लेकिन फिर भी हमारी फरियाद नहीं सुनी जाती. इरफान पठान बड़े अधिकारियों पर दबाव डालते हैं. हमें इंसाफ नहीं मिला तो हम खुदकुशी कर लेंगे. साथ ही उन्होंने लोगों यह भी अपील की है कि हमारे मरने के बाद आप लोग कुछ ऐसा करना कि हमें इंसाफ मिल सके. 

ये है पूरा मामला

दैनिक भास्कर’ की खबर के मुताबिक वेजलपुर पुलिस थाने में सैयद इब्राहीम, उनकी पत्नी और बेटे के खिलाफ उनकी बहु ने दहेज के प्रताड़ित करने का केस दर्ज किया है. जिसके बाद इस केस को लेकर सैयद इब्राहीम का कहना है कि उनकी बहू उन्हें झूठे मामले में फंसा रही है. इब्राहीम की बहू इरफान पठान (Irfan Pathan) की चचेरी बहन है. 

बता दें कि पुलिस के अनुसार बहू द्वारा दहेज प्रताड़ना की शिकायत दर्ज कराने के चलते इब्राहिम भाई और उनके परिवार मामले को कमजोर करने के लिए लड़की के कैरेक्टर पर सवाल उठा रहे हैं. हालांकि, इस मामले में इरफान पठान (Irfan Pathan) की अब तक कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है.

VIDEO

Trending news