Cricket Conclave: इरफान पठान ने धोनी को लेकर बताए दिल में छिपे ऐसे राज, जिनका आज से पहले किसी के सामने नहीं किया था जिक्र
Advertisement

Cricket Conclave: इरफान पठान ने धोनी को लेकर बताए दिल में छिपे ऐसे राज, जिनका आज से पहले किसी के सामने नहीं किया था जिक्र

Cricket Conclave: पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान (Irfan Pathan) ने टीम इंडिया और उसके खिलाड़ियों को लेकर कई राज खोले हैं. इरफान ने एमएस धोनी को लेकर कहा कि वो मेरे यार हैं.

Cricket Conclave: इरफान पठान ने धोनी को लेकर बताए दिल में छिपे ऐसे राज, जिनका आज से पहले किसी के सामने नहीं किया था जिक्र

Cricket Conclave, Irfan Pathan Staement: क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 (World Cup 2023) से पहले ZEE NEWS के The Cricket Conclave में बातचीत के दौरान पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान (Irfan Pathan) ने दिल में छिपे कई ऐसे राज बताए हैं जिनका जिक्र उन्होंने आज से पहले किसी के सामने नहीं किया था. इरफान पठान ने बताया कि टीम इंडिया में सबसे पहले उनकी किससे दोस्ती हुई थी. इस दौरान इरफान पठान ने उस किस्से का भी जिक्र किया जब पूरी टीम उनके घर मां के हाथ से बनी लजीज बिरयानी खाने गई थी. इसके अलावा इरफान पठान ने ये भी बताया कि उनका अपने बड़े भाई यूसुफ पठान से कैसा रिश्ता है.

धोनी को लेकर इरफान ने क्या कहा?

टीम इंडिया में सबसे पहला दोस्त कौन था, इसके जवाब में इरफान पठान ने कहा कि रॉबिन उथप्पा, सुरेश रैना, एमएस धोनी, ये तीन खिलाड़ी ऐसे थे जो ना मेरे बिना खाते थे और ना जिनके बिना मैं खाना खाता था. हमारी इतनी जबरदस्त यारी थी, जब हम साथ में खेलते थे.

मां के हाथ की बिरयानी वाला किस्सा

इरफान के घर पर मां के हाथ की बनी बिरयानी की दावत पर उन्होंने बताया कि मेरी मां कमाल की बिरयानी बनाती है. जब भी मेरा मन करता है मेरी मां मेरे लिए बिरयानी जरूर बनाती हैं. 2007 में मैंने पूरी टीम को अपने घर बुलाया था और टीम के करीब 25 लोग तब मेरे घर आए थे. टीम का स्टाफ भी साथ में था. तब सभी 25 लोगों का खाना मेरी मां ने खुद बनाया था.

सचिन ने कर दी थी ऐसी मांग

पूर्व क्रिकेटर इरफान खान ने आगे कहा कि सभी लोगों की मेरी मां के हाथ की बनी लजीज बिरयानी बहुत पंसद आई थी. युवराज हों या सचिन सभी हाथ से खाना खा रहे थे. वो बिरयानी सचिन को इतनी अच्छी लगी थी उन्होंने अगले दिन भी मुझसे कहा था कि क्या कल वाली बिरयानी फिर से मंगा सकते हो क्योंकि आप लोग जानते होंगे कि 1 दिन पुरानी बिरयानी का अलग ही स्वाद होता है.

बड़े भाई पर क्या बोले इरफान?

बड़े भाई यूसुफ पठान के साथ रिश्तों पर इरफान पठान ने कहा कि मैं नहीं मेरे भाई मुझको झेलते हैं क्योंकि मैं छोटा हूं. छोटे भाई बहुत परेशान करते हैं और मैं भी उन्हें बहुत परेशान करता हूं. मैं और मेरे भाई कभी एक-दूसरे के लिए नहीं सोचते कि हम एक-दूसरे के लिए मजबूरी हैं. हम तो एक-दूसरे की ताकत हैं.

Trending news