Watch: मारक इनस्विंगर ने यूनिस खान को उधेड़ा, 18 साल बाद इरफान ने फिर दिया जख्म; Video ने मचाया तूफान
Advertisement
trendingNow12335309

Watch: मारक इनस्विंगर ने यूनिस खान को उधेड़ा, 18 साल बाद इरफान ने फिर दिया जख्म; Video ने मचाया तूफान

Irfan Pathan: भारत के पूर्व फास्ट बॉलिंग ऑलराउंडर इरफान पठान ने 18 साल पुरानी याद एक बार फिर ताजा कर दी है. वर्ल्ड चैंपियनशिप ऑफ लीजेंड्स 2024 टूर्नामेंट के फाइनल में इरफान पठान ने अपनी एक मारक इनस्विंगर से पाकिस्तान चैंपियंस के कप्तान यूनिस खान को उधेड़ दिया.

Watch: मारक इनस्विंगर ने यूनिस खान को उधेड़ा, 18 साल बाद इरफान ने फिर दिया जख्म; Video ने मचाया तूफान

Irfan Pathan: भारत के पूर्व फास्ट बॉलिंग ऑलराउंडर इरफान पठान ने 18 साल पुरानी याद एक बार फिर ताजा कर दी है. वर्ल्ड चैंपियनशिप ऑफ लीजेंड्स 2024 टूर्नामेंट के फाइनल में इरफान पठान ने अपनी एक मारक इनस्विंगर से पाकिस्तान चैंपियंस के कप्तान यूनिस खान को उधेड़ दिया. इरफान पठान की ये जादुई गेंद पिच पर पड़ते ही स्विंग होकर अंदर की तरफ आई और यूनिस खान का स्टंप उड़ा दिया. इरफान पठान ने यूनिस खान को क्लीन बोल्ड करते ही सनसनी मचा दी. 

18 साल बाद इरफान ने फिर दिया जख्म

शनिवार को इरफान पठान ने बर्मिंघम में यूनिस खान को फेंकी गई इस मारक इनस्विंग गेंद से 2006 कराची टेस्ट की याद दिला दी. 18 साल पहले इरफान पठान ने अपनी इनस्विंगर गेंद से यूनिस खान को LBW आउट किया था. वहीं, अब वर्ल्ड चैंपियनशिप ऑफ लीजेंड्स 2024 टूर्नामेंट के फाइनल में वैसी ही इनस्विंग गेंद डालकर इरफान पठान ने हर किसी को हैरान कर दिया है. 2006 कराची टेस्ट में इरफान पठान ने पहले ही ओवर में पाकिस्तान के बल्लेबाजों सलमान बट (0), यूनिस खान (0) और फिर मोहम्मद यूसुफ (0) को लगातार गेंदों पर आउट कर हैट्रिक ली थी. 

सोशल मीडिया पर इरफान पठान की चर्चा 

सोशल मीडिया पर इरफान पठान की इस मैजिकल गेंद की खूब चर्चा हो रही है, जिस पर उन्होंने पाकिस्तान चैंपियंस के कप्तान यूनिस खान को क्लीन बोल्ड कर दिया. इरफान पठान की इस गेंद के सामने यूनिस खान के पास कोई भी जवाब नहीं था. यूनिस खान 11 गेंदों पर 7 रन बनाकर आउट हुए. इरफान पठान की बॉलिंग में वही धार देखने को मिली जो 18 साल पहले पाकिस्तान के खिलाफ कराची टेस्ट में देखने को मिली थी.

इंडिया चैंपियंस ने जीती ट्रॉफी 

बता दें कि भारत ने वर्ल्ड चैंपियनशिप ऑफ लीजेंड्स 2024 टूर्नामेंट के फाइनल में पाकिस्तान को 5 विकेट से धूल चटा दी. युवराज सिंह की कप्तानी वाली इंडिया चैंपियंस टीम ने इसी के साथ ही वर्ल्ड चैंपियनशिप ऑफ लीजेंड्स की ट्रॉफी पर कब्जा जमा लिया. इंडिया चैंपियंस ने फाइनल मैच में जबरदस्त खेल दिखाया और पाकिस्तान चैंपियंस को चारों खाने चित कर दिया. इंडिया चैंपियंस के ओपनिंग बल्लेबाज अंबाती रायडू को 'प्लेयर ऑफ द मैच' चुना गया. इंडिया चैंपियंस की तरफ से अंबाती रायडू ने फाइनल मैच में 30 गेंदों में 50 रन ठोक दिए. अंबाती रायडू ने अपनी पारी में 5 चौके और 2 छक्के जमाए.

Trending news