Ishan Kishan की अंखियों ने लाखों को किया घायल, नेशनल क्रश प्रिया भी फेल, देखें Viral Video
Advertisement

Ishan Kishan की अंखियों ने लाखों को किया घायल, नेशनल क्रश प्रिया भी फेल, देखें Viral Video

ईशान किशन (ishan kishan) का आंख मारने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. बता दें कि तीसरे वनडे में श्रीलंका ने भारतीय टीम को 3 विकेट से हरा दिया.

(FILE PHOTO)

नई दिल्ली: श्रीलंका के खिलाफ टीम इंडिया क्लीन स्वीप करने में नाकाम रही, तीसरे वनडे में मेजबान टीम ने भारत को 3 विकेट से हरा दिया. इस मुकाबले में टीम इंडिया में 41 साल पुराना रिकॉर्ड तोड़ा. एक ही मुकाबले में 5 खिलाडियों ने डेब्यू किया, लेकिन बदलाव भारतीय टीम के लिए अच्छे साबित नहीं हुए और नतीजे में टीम मैच हार गई. 

हालांकि इस मुकाबले में कुछ ऐसा हुआ,जिस पर मुकाबले के बीच ध्यान नहीं गया. लेकिन उसका वीडियो जब तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है,

ईशान किशन के आंख मारने का वीडियो तेजी से वायरल

श्रीलंका के खिलाफ खेले गए तीसरे वनडे में ईशान किशन (Ishan Kishan) भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन में नहीं थे. लेकिन इसके बाद भी वो सुर्खियों में बने हुए हैं. दरअसल मुकाबले के दौरान ईशान बेहद ही मजेदार अंदाज में आंख मारते हुए नजर आए और कैमरा में ये पल कैद हो गए. 

 

सोशल मीडिया पर उनका ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और फैंस इसे खूब पसंद कर रहे हैं. सबसे पहले क्रश ऑफ इंडिया बनी प्रिया प्रकाश भी अपनी आंख मारने की वीडियो से वायरल हुई थी और अब लोगों को उनसे भी ज्यादा ईशान किशन (Ishan Kishan) की ये वीडियो पसंद आ रही है.

 

टीम इंडिया ने बनाए 225 रन

मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम 43 ओवर में 225 रन बनाकर सिमट गई है. भारत की ओर से शॉ ने सबसे ज्यादा 49 रन बनाए थे. इसके अलावा संजू सैमसन ने 46 और सूर्यकुमार यादव ने 40 रन बनाए. श्रीलंका की ओर से अकीला धनंजय और प्रवीण जयविक्रमा ने 3-3 विकेट झटके.भारत के 226 रनों का पीछा करते हुए श्रीलंका ने 7 विकेट खोकर लक्ष्य का पीछा कर लिया. श्रीलंका की ओर से उनके ओपनर अविष्का फर्नेंडो ने सबसे ज्यादा 76 रन बनाए. इसके अलावा भानुका राजपक्षा ने 65 रन की पारी खेली. भारत की ओर से राहुल चाहर और चेतन सकारिया ने 2-2 विकेट झटके. 

बता दें कि टीम इंडिया (Team India) ने श्रीलंका (Sri Lanka) के खिलाफ पहला और दूसरे वनडे मैच में जीत चुकी है और तीन मैचों की वनडे सीरीज पर कब्जा करते हुए 2-0 से अजेय बढ़त बना ली थी. 

Trending news