IND vs SL: रोहित-द्रविड़ ने इस प्लेयर पर नहीं दिखाया तरस, बेंच पर बैठे-बैठे बर्बाद हुई काबिलियत!
Advertisement
trendingNow11529427

IND vs SL: रोहित-द्रविड़ ने इस प्लेयर पर नहीं दिखाया तरस, बेंच पर बैठे-बैठे बर्बाद हुई काबिलियत!

India Cricket Team: श्रीलंका के खिलाफ पूरी सीरीज में एक स्टार खिलाड़ी को मौका नहीं मिला है. जबकि ये प्लेयर बहुत ही शानदार फॉर्म में चल रहा था. ये प्लेयर विस्फोटक बैटिंग में माहिर है. 

Twitter

India vs Sri Lanka 3rd ODI: श्रीलंका के खिलाफ सीरीज में कप्तान रोहित शर्मा और कोच राहुल द्रविड़ ने ईशान किशन को एक भी मैच में खेलने का मौका नहीं दिया है. जबकि ईशान बहुत ही शानदार फॉर्म में चल रहे थे. श्रीलंका के खिलाफ पूरी वनडे सीरीज में वह बेंच पर बैठे रहे. तीसरे वनडे मैच में दो बदलाव के बाद भी उन्हें खेलने का मौका नहीं मिल पाया है. आइए जानते हैं, इसके बारे में. 

इस खिलाड़ी को नहीं मिला मौका 

श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज में ईशान किशन को एक भी मैच में खेलने का मौका नहीं मिल पाया है. बांग्लादेश के खिलाफ तीसरे वनडे मैच में उन्होंने तूफानी दोहरा शतक लगाया था और सभी का दिल जीत लिया. वह विस्फोटक बैटिंग में माहिर हैं और पारी की शुरुआत में आक्रामक बल्लेबाजी से विरोधी गेंदबाजों पर दबाव बना देते हैं. उनके पास वह काबिलियत है कि वो किसी भी गेंदबाजी आक्रामण की धज्जियां उड़ा सकें. 

विस्फोटक बैटिंग में माहिर 

ईशान किशन आईपीएल में मुंबई इंडियंस की तरफ से खेलते हैं, जिसके कप्तान रोहित शर्मा हैं. ईशान के पास ओपनिंग करने का भी अनुभव है. उनकी विकेटकीपिंग स्किल भी कमाल की है. उनकी फुर्ती मैदान पर देखते ही बनती है. 

टीम इंडिया को जिताए कई मैच 

ईशान किशन ने अपने छोटे से करियर में सभी को प्रभावित किया है. उन्होंने भारतीय टीम के लिए 10 वनडे मैचों में 477 रन बनाए हैं, जिसमें एक दोहरा शतक शामिल है. वहीं, 24 टी20 मैचों में 629 रन बनाए हैं. 

भारत की प्लेइंग-11: 

रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल (विकेटकीपर), वाशिंगटन सुंदर, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

 

 

Trending news