Team India: टीम इंडिया से बाहर चल रहे इस खिलाड़ी की बढ़ी टेंशन, अब वापसी करना हुआ और भी मुश्किल!
Advertisement
trendingNow11487480

Team India: टीम इंडिया से बाहर चल रहे इस खिलाड़ी की बढ़ी टेंशन, अब वापसी करना हुआ और भी मुश्किल!

Indian Cricket: टीम इंडिया के एक दिग्गज खिलाड़ी की टेंशन बढ़ती जा रही है. ये खिलाड़ी अब घरेलू क्रिकेट में भी अपनी छाप छोड़ने में नाकाम हो रहा है. 

Photo (Twitter)

Indian Cricket Team: भारतीय टीम इस समय बांग्लादेश के दौरे पर है. दोनों टीमों के बीच 2 मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है. वहीं, भारतीय घरेलू क्रिकेट में रणजी ट्रॉफी 2022-23 खेली जा रही है. इस टूर्नामेंट में टीम इंडिया का एक खिलाड़ी अपनी छाप छोड़ने में नाकाम रहा है. ये खिलाड़ी पिछले कई समय से टीम इंडिया में जगह नहीं बना सका है और अब रणजी ट्रॉफी में भी फ्लॉप होना इस खिलाड़ी के लिए टेंशन बढ़ाने जैसा है. 

रणजी ट्रॉफी में भी फ्लॉप ये खिलाड़ी

रणजी ट्रॉफी 2022-23 में एलीट ग्रुप बी की टीम महाराष्ट्र और दिल्ली आमने-सामने हैं. इस मैच में  दिल्ली की और से खेलते हुए टीम इंडिया के दिग्गज गेंदबाज ईशांत शर्मा (Ishant Sharma) पहली पारी में पूरी तरह फ्लॉप रहे. उन्होंने महाराष्ट्र के खिलाफ इस मैच की पहली पारी में 20 ओवर गेंदबाजी की, लेकिन वह इस दौरान एक विकेट ही हासिल कर सके. ईशांत शर्मा (Ishant Sharma) का ये प्रदर्शन उनके लिए टेंशन बढ़ाने जैसा है. 

टीम इंडिया में नहीं मिल रही जगह 

ईशांत शर्मा (Ishant Sharma) ने अपना आखिरी इंटरनेशनल मैच नवंबर 2021 में खेला था. इसके बाद से वह टीम का हिस्सा भी नहीं बन पा रहे हैं. ईशांत शर्मा (Ishant Sharma) ने टीम इंडिया के लिए अपना पहला टेस्ट मैच खेला था. उन्होंने भारत के लिए 105 टेस्ट मैच खेले हैं, जिसमें उनके नाम 311 विकेट दर्ज हैं. ईशांत (Ishant Sharma) अब तक 80 वनडे में 115 विकेट और 14 टी20 मैचों में 8 विकेट भी ले चुके हैं. 

अब वापसी करना काफी मुश्किल 

आपको बता दें कि ईशांत शर्मा (Ishant Sharma) 34 साल के हो चुके हैं. जब से रोहित शर्मा को टेस्ट कप्तानी मिली है तब से वह एक भी मैच नहीं खेल सकते हैं. उन्हें टीम इंडिया से बाहर हुए 1 साल से भी ज्यादा समय हो गया है, ऐसे में अब उनके लिए टीम में वापसी करना मुश्किल दिखाई दे रहा है. रणजी ट्रॉफी 2022-23 का सीजन उनके लिए टीम में वापसी करने आखिरी रास्ता दिखाई दे रहा है, लेकिन वह अभी तक ऐसा करने में नाकाम रहे हैं. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news