Team India: बुमराह के बाद अब ये भारतीय खिलाड़ी बनेगा पिता, वाइफ ने Photos शेयर कर फैंस को दी खुशखबरी
Advertisement

Team India: बुमराह के बाद अब ये भारतीय खिलाड़ी बनेगा पिता, वाइफ ने Photos शेयर कर फैंस को दी खुशखबरी

Indian Cricket Team: भारतीय स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह के बाद टीम इंडिया का एक खिलाड़ी पिता बनने वाला है. इस खिलाड़ी की पत्नी ने सोशल मीडिया पर कुछ फोटोज शेयर करके फैंस को ये बड़ी खुशखबरी दी है.

Team India: बुमराह के बाद अब ये भारतीय खिलाड़ी बनेगा पिता, वाइफ ने Photos शेयर कर फैंस को दी खुशखबरी

Ishant Sharma Pratima Singh: भारतीय स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह हाल ही में पिता बने हैं. उनकी पत्नी संजना गणेशन ने बेटे को जन्म दिया है. इसी बीच भारत का एक और स्टार खिलाड़ी जल्द पिता बनने वाला है. इस खिलाड़ी की पत्नी ने सोशल मीडिया पर कुछ फोटोज शेयर करके फैंस को ये बड़ी खुशखबरी दी है. बता दें ये खिलाड़ी पिछले कुछ समय से टीम इंडिया का हिस्सा नहीं बन सका है और  आखिरी बार आईपीएल 2023 के दौरान एक्शन में नजर आया था.

बुमराह के बाद अब ये भारतीय खिलाड़ी बनेगा पिता

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा (Ishant Sharma) जल्द पिता बनने वाले हैं. ईशांत शर्मा (Ishant Sharma) की पत्नी का नाम प्रतिमा (Pratima) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ फोटोज शेयर कर ये खुलासा किया है. इसमें ईशांत के साथ उनकी वाइफ प्रतिमा सिंह भी नजर आ रही हैं. बता दें ईशांत शर्मा और प्रतिमा ने घर पर एक फंक्शन रखा था. इसमें उनके करीबी लोग शामिल हुए थे. ईशांत शर्मा आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेलते हैं. दिल्ली कैपिटल्स ने भी इस कपल को बधाई दी है.

बास्केटबॉल खिलाड़ी हैं प्रतिमा

उत्तर प्रदेश के बनारस में जन्मीं प्रतिमा ने बास्केटबॉल में इंडिया का प्रतिनिधित्व किया है. प्रतिमा ने 2003 में 13 साल की उम्र में बास्केटबॉल खेलना शुरू किया था. ईशांत शर्मा (Ishant Sharma) और प्रतिमा (Pratima) पहली बार एक टूर्नामेंट में मिले थे. इस टूर्नामेंट में ईशांत बतौर चीफ गेस्ट पहुंचे थे. यहीं से इन दोनों की लव स्टोरी शुरू हुई थी. ईशांत शर्मा (Ishant Sharma) और प्रतिमा (Pratima) ने दिसंबर 2016 में शादी की थी. ये दोनों साथ में कई बार सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर करते हैं. इतना ही नहीं प्रतिमा कई बार स्टेडियम में ईशांत को चीयर करती हुई भी नजर आती हैं.

ईशांत शर्मा का इंटरनेशनल करियर

ईशांत शर्मा (Ishant Sharma) ने अपना आखिरी इंटरनेशनल मैच नवंबर 2021 में खेला था. इसके बाद से वह टीम इंडिया के स्क्वॉड में भी जगह बनाने के लिए जूझ रहे हैं. ईशांत ने साल 2007 में टीम इंडिया के लिए अपना पहला टेस्ट मैच खेला था. इसके बाद अगले ही महीने ईशांत को वनडे क्रिकेट में डेब्यू करने का मौका मिला था. वह टीम इंडिया के लिए 100 से ज्यादा टेस्ट मैच खेल चुके हैं. ईशांत शर्मा ने भारत के लिए 105 टेस्ट मैच खेले हैं जिसमें उनके नाम 311 विकेट दर्ज हैं. ईशांत अब तक 80 वनडे मैच खेल चुके हैं, जिसमें वो 115 विकेट चटकाने में सफल रहे हालांकि टी20 क्रिकेट में ईशांत शर्मा इतने सफल नहीं रहे. उन्होंने 14 टी20 मैचों में 8 विकेट हासिल किए हैं.

Trending news