close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

IPL 2019: शाहरुख खान हार से दुखी, कार्तिक को कप्तानी से हटाने पर कोच ने कही ये बात

बेंगलुरु से मिली हार के बाद शाहरुख खान ने ट्वीट किया था कि टीम को रसेल के लिए कुछ मैच जीतने चाहिए.

IPL 2019: शाहरुख खान हार से दुखी, कार्तिक को कप्तानी से हटाने पर कोच ने कही ये बात

कोलकाता: कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के मुख्य कोच जैक्स कैलिस (Jacques Kallis) ने मंगलवार को कहा कि आईपीएल (IPL) में सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के हाथों मैच हारने के बाद से कप्तान दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) और टीम के सह-मालिक शाहरुख खान (Shahrukh Khan) से उनकी कोई बातचीत नहीं हुई है. कोलकाता ने गुरुवार को राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के खिलाफ होने वाले अगले मैच से पहले अपने कुछ खिलाड़ियों को मुंबई में अपनी अकादमी में ट्रेनिंग देने का फैसला किया है.

रविवार को हैदराबाद से मिली हार के बाद कालिस से जब यह पूछा गया कि क्या शाहरुख की तरफ से उन्हें कोई मैसेज मिला है, इस पर उन्होंने कहा, "जब से वे लोग मुंबई गए हैं तब से मेरी उनसे कोई बातचीत नहीं हुई है. मुझे लगता है कि कार्तिक एक दिन के लिए घर गए थे, इसलिए अब हम कल फिर मिलेंगे और अगले मैच को लेकर रणनीति बनाएंगे."

यह भी पढ़ें- 'महेंद्र सिंह धोनी से ज्यादा किसी क्रिकेटर ने देश की सेवा नहीं की'

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से मिली हार के बाद शाहरुख ने ट्वीट किया था कि टीम को रसेल के लिए कुछ मैच जीतने चाहिए. यह पूछे जाने पर कि क्या टीम के प्रदर्शन से शाहरुख दुखी हैं, कालिस ने कहा, "हम सभी अच्छा प्रदर्शन करना चाहते हैं. हां, मुझे लगता है कि हर कोई बेहतर क्रिकेट खेलना फिर से जीत की पटरी पर लौटना चाहता है."

कालिस ने कहा कि आईपीएल के 12वें संस्करण की समाप्ति के बाद कार्तिक को कप्तानी से हटाने को लेकर कोई बातचीत नहीं हुई है. उन्होंने कहा, "नहीं, हमने इसकी चर्चा नहीं की है और ना ही ऐसा किया जाएगा."

(इनपुट-आईएएनएस)