Australia Team: ऑस्ट्रेलियाई टीम के लिए बजी खतरे की घंटी! विरोधी टीम का ये घातक गेंदबाज हुआ फिट
Advertisement
trendingNow11711057

Australia Team: ऑस्ट्रेलियाई टीम के लिए बजी खतरे की घंटी! विरोधी टीम का ये घातक गेंदबाज हुआ फिट

Australian  Team: ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के लिए एक बुरी खबर सामने आई है. विरोधी टीम का एक घातक तेज गेंदबाज उनके खिलाफ सीरीज खेलने के लिए पूरी तरह फिट हो गया है.

Australia  Team: ऑस्ट्रेलियाई टीम के लिए बजी खतरे की घंटी! विरोधी टीम का ये घातक गेंदबाज हुआ फिट

ENG vs AUS Ashes Series 2023: ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम को वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल (WTC Final-2023) के बाद इंग्लैंड के खिलाफ एशेज सीरीज भी खेलनी है. इस अहम सीरीज से पहले ऑस्ट्रेलियाई टीम के लिए खतरे की घंटी बज गई है. इंग्लैंड का एक घातक तेज गेंदबाज एशेज सीरीज के लिए पूरी तरह फिट हो गया है. ये खिलाड़ी पिछले कुछ समय से चोट से जूझ रहा था. इंग्लैंड अपने सीजन की शुरुआत 1 जून से आयरलैंड के खिलाफ एकमात्र टेस्ट मुकाबले से करेगा. इसके बाद 16 जून से एशेज की शुरुआत हो जाएगी.

ऑस्ट्रेलियाई टीम के लिए बजी खतरे की घंटी!

इंग्लैंड के अनुभवी तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन (James Anderson) ने इस महीने 16 जून से एजबस्टन में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाले पहले एशेज टेस्ट में खेलने के लिए खुद को फिट घोषित कर दिया है. एंडरसन के हवाले से द टेलीग्राफ ने कहा, 'हां, निश्चित रूप से. यह वास्तव में अच्छा लगता है और ऐसा लगता है कि उपचार पर प्रतिक्रिया हुई है. मुझे फिर से दौड़ने और गेंदबाजी करने में कोई समस्या नहीं है और बस मैं एशेज के लिए तैयार रहूंगा.'

जेम्स एंडरसन के काफी शानदार आंकड़े

जेम्स एंडरसन (James Anderson) 179 मैचों में 685 विकेट के साथ टेस्ट क्रिकेट में इंग्लैंड के लिए सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले खिलाड़ी हैं. उनकी उपलब्धता की खबर इंग्लैंड के लिए महत्वपूर्ण है, जो पहले से ही अपने पूरे घरेलू समर में चोटिल तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर के बिना हैं. लेकिन एंडरसन के आयरलैंड के खिलाफ लॉर्डस में 1 जून से शुरू होने वाले एकमात्र टेस्ट में खेलने की संभावना नहीं है, खासकर अनकैप्ड सीमर जोश टोंग को टीम में शामिल किए जाने के बाद.

जेम्स एंडरसन ने अपनी चोट पर दिया अपडेट

जेम्स एंडरसन (James Anderson) ने अपनी चोट पर बात करते हुए कहा, 'यह (ग्रोइन की चोट) अच्छी है. यह बहुत गंभीर नहीं है. मैं गेंदबाजी कर रहा हूं और दौड़ रहा हूं और मुझे विश्वास है कि मैं जल्द ही फिट हो जाऊंगा और गेंदबाजी करूंगा. मेरा विचार अगले कुछ दिनों में लंकाशायर में कोशिश करने और इसे आगे बढ़ाने का है और फिर रविवार को इंग्लैंड से मिलना है और देखना है कि मैं कहां जाता हूं। मैं आयरलैंड टेस्ट के लिए टीम में हूं, लेकिन हमें उस समय के निकट इस पर फैसला करना है.'

दसवीं एशेज सीरीज खेलेंगे जेम्स एंडरसन

इंग्लैंड 2015 के बाद पहली बार ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एशेज हासिल करना चाह रहा है. एजबस्टन में 16 से 20 जून तक पहला एशेज टेस्ट आयोजित करने के बाद, बाकी के मैच लॉर्डस, हेडिंग्ले, ओल्ड ट्रैफर्ड और द ओवल में होंगे. यह इंग्लैंड के लिए एंडरसन की दसवीं एशेज सीरीज भी होगी.

 

Trending news