क्रिकेटर जेम्स फॉकनर ने 29वें जन्मदिन पर फोटो शेयर कर लिखा, 'ये रहा मेरा ब्वॉयफ्रेंड'

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर जेम्स फॉकनर (James Faulkner) ने सोमवार को अपना 29वां जन्मदिन मनाया. अपने जन्मदिन के दौरान उन्होंने एक बड़ी घोषणा कर डाली. उन्होंने इस दौरान अपने ब्वॉयफ्रेंड का भी खुलासा कर दिया.

क्रिकेटर जेम्स फॉकनर ने 29वें जन्मदिन पर फोटो शेयर कर लिखा, 'ये रहा मेरा ब्वॉयफ्रेंड'
ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर जेम्स फॉकनर (James Faulkner) ने सोमवार को अपना 29वां जन्मदिन मनाया.

नई दिल्ली: ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर जेम्स फॉकनर (James Faulkner) ने सोमवार को अपना 29वां जन्मदिन मनाया. अपने जन्मदिन के दौरान उन्होंने एक बड़ी घोषणा कर डाली. उन्होंने इस दौरान अपने ब्वॉयफ्रेंड का भी खुलासा कर दिया. इंस्टाग्राम पर अपने जन्मदिन की पोस्ट में एक फोटो शेयर की जिसमें वह अपनी मां और अपने ब्वॉयफ्रेंड रॉब जुब (Rob Jubbsta) के साथ नजर आ रहे हैं. फॉकनर ने अपनी पोस्ट में लिखा, "दोनों लगभग पिछले पांच वर्ष से साथ हैं." 

हालांकि समलैंगिक रिलेसनशिप का खुलासा करने वाले वह पहले क्रिकेटर नहीं हैं. ऑस्ट्रेलिया में संसद ने 2017 में मैरेज एक्ट में संशोधन करके समलैंगिक विवाह की अनुमति दी थी. तब से कई क्रिकेटरों ने अपने पार्टनर का खुलासा करते हुए शादियां की हैं. ऐसा लगता है कि फॉकनर भी जल्द शादी करेंगे. अपने जन्मदिन पर अपने प्रियजनों के साथ दिन बिताकर फॉकनर बहुत खुश नजर आए. उन्होंने अपनी मां रोजी कार्लो फॉकनर और ब्वॉयफ्रेंड रॉब जुब के साथ डिनर किया और उसकी एक फोटो भी शेयर की. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Birthday dinner with the boyfriend @robjubbsta and my mother @roslyn_carol_faulkner #togetherfor5years

A post shared by James Faulkner (@jfaulkner44) on

 

अभी कुछ दिन पहले न्यूजीलैंड महिला क्रिकेट खिलाड़ी हेले जेनसन (Hayley Jensen) ने मेलबर्न स्टार्स टीम की अपनी पूर्व साथी और ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी निकोला हेनकॉक (Nicola Hancock) के साथ समलैंगिक शादी की थी. बिग बैश लीग (Big Bash League) मेलबर्न स्टार्स ने अपने ट्वीटर एकाउंट पर इस विवाह के बारे में जानकारी दी थी. लीग ने दोनों खिलाड़ियों को सफल वैवाहिक जीवन के लिए शुभकामनाएं भी दीं.

Haley jensen

बिग बैश लीग में मेलबर्न स्टार्स के लिए शुरुआती दो सीजन में खेलने वाली ऑलराउंडर जेनसन तीसरे सीजन में मेलबर्न रेनेगेड्स के लिए खेलीं. दूसरी ओर, हेनकॉक अभी भी टीम ग्रीन नाम से मशहूर इस टीम के लिए बीबीएल में खेल रही हैं. बता दें कि ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड क्रिकेट में परंपरागत चिर प्रतिद्वंदी टीमें हैं. इनके बीच वैसे ही मुकाबले होते हैं जैसे भारत और पाकिस्तान के बीच होते हैं.