कभी फेंक देते हैं नो-बॉल, कभी लुटाते हैं जमकर रन! Jasprit Bumrah ने नॉकआउट में हमेशा दिया है धोखा
Advertisement
trendingNow1927765

कभी फेंक देते हैं नो-बॉल, कभी लुटाते हैं जमकर रन! Jasprit Bumrah ने नॉकआउट में हमेशा दिया है धोखा

न्यूजीलैंड के खिलाफ World Test Champioship फाइनल में जीत हासिल करने के लिए टीम को जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) से एक बेहतरीन प्रदर्शन की उम्मीद थी, लेकिन वो उम्मीदों पर खरे नहीं उतर सके.

फोटो (BCCI)

नई दिल्ली: World Test Champioship के फाइनल में टीम इंडिया को न्यूजीलैंड के खिलाफ 8 विकेट से हार का सामना करना पड़ा. न्यूजीलैंड के खिलाफ इस मैच में जीत हासिल करने के लिए टीम को जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) से एक बेहतरीन प्रदर्शन की उम्मीद थी, लेकिन वो उम्मीदों पर खरे नहीं उतर सके.

  1. WTC फाइनल में भारत को मिली हार 
  2. फिर नहीं चले जसप्रीत बुमराह 
  3. नॉकआउट में देते हैं धोखा 

बुमराह ने हमेशा किया है निराश 

ये पहला मौका नहीं है जब ICC टूर्नामेंट के नॉकआउट मैच में जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) ने निराश किया हो. इससे पहले भी उन्होंने कई बार भारत की नैय्या को डुबाया है. दरअसल 2016 टी-20 वर्ल्ड के सेमीफाइनल में भी वेस्टइंडीज के खिलाफ बुमराह ने अपने 4 ओवरों में 42 रन लुटा दिए थे. जबकि उन्हें सिर्फ एक विकेट मिला था और भारत ये मैच हार गया था. 

इसके अलावा 2017 का चैंपियंस ट्रॉफी फाइनल भी भारत को बुमराह (Jasprit Bumrah) की एक बड़ी गलती के चलते गंवाना पड़ा था. उस मैच में बुमराह ने शुरुआती ओवरों में ही पाक ओपनर फखर जमां को आउट कर दिया था, लेकिन रीप्ले में देखा गया कि बुमराह ने वो गेंद नो बॉल फेंकी थी. अंत में फखर ने उस मैच में शतक ठोक दिया था और भारत को उस मैच में भी हारना पड़ा था. 

WTC फाइनल में भी रहे फ्लॉप 

जहां WTC फाइनल में हर गेंदबाज भारतीय टीम को जीत दिलाने के लिए कोशिश में लगा हुआ है वहीं जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) जैसे स्टार गेंदबाज ने सबको निराश किया. बुमराह पूरे WTC फाइनल में अब तक एक भी विकेट नहीं ले पाए हैं. पहली पारी में जहां बुमराह की झोली एकदम खाली रही वहीं दूसरी पारी में भी उनका जादू जरा भी नहीं चला. 

Trending news