Team India : कोहली नहीं तो बुमराह किसे मानते हैं सबसे फिट भारतीय क्रिकेटर? वीडियो ने मचाया तहलका
Advertisement
trendingNow12431469

Team India : कोहली नहीं तो बुमराह किसे मानते हैं सबसे फिट भारतीय क्रिकेटर? वीडियो ने मचाया तहलका

भारतीय क्रिकेट टीम 19 सितंबर से बांग्लादेश के खिलाफ दो टेस्ट मैचों की सीरीज की शुरुआत करेगी. इस सीरीज में टीम के स्टार पेसर जसप्रीत बुमराह भी खेलते नजर आएंगे, जो टी20 वर्ल्ड कप के बाद पहली बार एक्शन में होंगे. बुमराह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने सबसे फिट भारतीय क्रिकेटर का नाम बताया है.

Team India : कोहली नहीं तो बुमराह किसे मानते हैं सबसे फिट भारतीय क्रिकेटर? वीडियो ने मचाया तहलका

Indian Cricket Team : भारतीय क्रिकेट टीम के सबसे फिट क्रिकेटर की बात हो और कोई विराट कोहली का नाम न ले, ये फैंस को कतई गंवारा नहीं. इसमें कोई दो राय नहीं कि विराट कोहली सिर्फ भारत ही नहीं, बल्कि वर्ल्ड क्रिकेट के सबसे फिट प्लेयर्स में से एक हैं. हाल ही में जसप्रीत बुमराह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, जिसमें उन्होंने भारत के सबसे फिट क्रिकेटर का नाम लिया. विराट कोहली का नाम न सुनकर हर कोई दंग रह गया. आखिर विराट नहीं तो बुमराह की नजर में सबसे फिट भारतीय क्रिकेटर कौन है? आइए वीडियो देख लेते हैं.

बुमराह का वीडियो हुआ वायरल

दरअसल, हाल ही में एक कार्यक्रम में बुमराह से पूछा गया कि भारत का सबसे फिट क्रिकेटर कौन है, जिसका इस पेसर ने दिलचस्प जवाब दिया. बुमराह ने कहा, 'मुझे पता है कि आप क्या जवाब ढूंढ रहे हैं, लेकिन मैं अपना नाम बताना चाहूंगा क्योंकि मैं एक तेज गेंदबाज हूं. मैं काफी समय से खेल रहा हूं. तेज गेंदबाज होने और इस देश में गर्मी में खेलने के लिए काफी कुछ करना पड़ता है. इसलिए मैं हमेशा तेज गेंदबाजों को बढ़ावा दूंगा और हमेशा उनका नाम लूंगा.'

ये भी पढ़ें : सैमसन की तूफानी बैटिंग, दलीप ट्रॉफी में बरसाए चौके-छक्के, दिखाया खूंखार रूप लेकिन...

T20 वर्ल्ड कप के बाद पहली बार एक्शन में होंगे

जसप्रीत बुमराह बांग्लादेश के खिलाफ आगामी टेस्ट सीरीज के लिए टीम से जुड़ गए हैं. वह टी20 वर्ल्ड कप में आखिरी बार मैदान पर नजर आए थे. अब 19 सितंबर से शुरू हो रहे भारत-बांग्लादेश मैच में बुमराह अपनी तेज रफ्तार गेंदों से कहर बरपाएंगे. रेड बॉल क्रिकेट में बुमराह आखिरी बार इसी साल की शुरुआत में इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेले थे. 

ये भी पढ़ें : तूफानी रिकॉर्ड: टेस्ट क्रिकेट में सबसे ज्यादा तिहरा शतक जड़ने वाले 5 खूंखार बल्लेबाज

8 महीने बाद विराट कोहली की वापसी

स्टार भारतीय बल्लेबाज विराट कोहली 8 महीने बाद टेस्ट क्रिकेट में वापसी कर रहे हैं. आखिरी बार उन्होंने जनवरी 2024 की शुरुआत में साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट मैच खेला था. इसके बाद उन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ घरेलू टेस्ट सीरीज से निजी कारणों का हवाला देते हुए हटने का फैसला लिया. हालांकि, अब वह रेड बॉल क्रिकेट में बल्ले से धमाल मचाने के लिए तैयार हैं.

Trending news