संजू सैमसन की तूफानी बैटिंग, दलीप ट्रॉफी में बरसाए चौके-छक्के, गेंदबाजों को दिखाया खूंखार रूप लेकिन...
Advertisement
trendingNow12431268

संजू सैमसन की तूफानी बैटिंग, दलीप ट्रॉफी में बरसाए चौके-छक्के, गेंदबाजों को दिखाया खूंखार रूप लेकिन...

भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन का बल्ला दलीप ट्रॉफी के दूसरे राउंड के मैच में बोला. इंडिया-ए और इंडिया-डी के मैच की दूसरी पारी में सैमसन ने क्रीज पर आते ही चौके-छक्के बरसाने शुरू कर दिए, जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

संजू सैमसन की तूफानी बैटिंग, दलीप ट्रॉफी में बरसाए चौके-छक्के, गेंदबाजों को दिखाया खूंखार रूप लेकिन...

Sanju Samson Batting : टीम इंडिया के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन ने तब सबको चौंका दिया, जब उन्होंने दलीप ट्रॉफी मैच में क्रीज पर उतरते ही चौके-छक्के ठोकने शुरू कर दिए. इंडिया डी के लिए इंडिया ए के खिलाफ खेलते हुए सैमसन ने मैच की दूसरी पारी में 45 गेंदों पर 40 रन की तूफानी पारी खेली और अपनी टीम को 488 रनों के विशाल लक्ष्य का पीछा करने में मदद की. हालांकि, उनकी यह पारी टीम को जीत दिलाने के लिए काफी नहीं थी. इस मैच को मयंक अग्रवाल की अगुवाई वाली इंडिया-ए ने 186 रन से अपने नाम किया. 

सैमसन ने दिखाया आक्रामक अंदाज

488 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए लड़खड़ाई इंडिया-डी की पारी को संजू सैमसन ने संभालने की पूरी कोशिश की. सैमसन नंबर 6 पर बल्लेबाजी करने आए और आते ही चौके-छक्के बरसाने शुरू कर दिए. उन्होंने तनुश कोटियन की गेंद पर एक खूबसूरत चौका लगाकर अपना खाता खोला. इसके बाद उन्होंने शम्स मुलानी के खिलाफ छक्का लगाया और फिर कोटियन के 57वें ओवर में एक चौका और एक छक्का जड़ा. हालांकि, वह अपनी पारी को बड़े स्कोर में तब्दील करने से पहले ही आउट हो गए. 61वें ओवर में कोटियन ने उन्हें आउट कर दिया. डिफेंसिव शॉट खेलने के चक्कर में सैमसन के बल्ले का बाहरी किनारे लेते हुए गेंद कुमार कुशाग्र के हाथों में चली गई.

इंडिया-ए को मिली जीत

मैच के चौथे दिन इंडिया डी को जीत के लिए 426 रन की जरूरत थी. रिकी भुई और यश दुबे 62/1 के स्कोर पर क्रीज पर नाबाद थे. भुई और दुबे की साझेदारी ने इंडिया डी को जीत की रेस में बनाए रखा, लेकिन शम्स मुलानी ने इंडिया ए को वापसी करने में मदद की. दुबे का विकेट गंवाने के बाद इंडिया डी ने देवदत्त पडिक्कल को भी सस्ते में खो दिया. हालांकि, कप्तान श्रेयस अय्यर ने भुई के साथ एक महत्वपूर्ण साझेदारी की, लेकिन वह भी मुलानी की गेंद पर 41 रन पर आउट हो गए. इसके बाद पुछल्ले बल्लेबाज भी कुछ खास प्रदर्शन न कर सके और टीम 301 रन बनाकर ऑलआउट हो गई.

फैंस ने यूं किया रिएक्ट

संजू सैमसन की तेज तर्रार बैटिंग ने फैंस को इम्प्रेस किया. सोशल मीडिया पर फैंस काफी कमेंट्स और पोस्ट शेयर कर रहे हैं. कोई उनके शॉट सेलेक्शन की तारीफ कर रहा है तो किसी ने उनकी बैटिंग स्किल्स को टॉप क्लास बताया.

Trending news